नरेश गोयल ने नहीं लगाई जेट एयरवेज के लिए बोली: नम्रता गोयल

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2019 - 06:37 PM (IST)

नई दिल्लीः वित्तीय संकट के कारण ठप पड़ी निजी विमान सेवा कंपनी जेट एयरवेज के प्रवर्तक नरेश गोयल की बेटी नम्रता गोयल ने बुधवार को मीडिया में आई इन खबरों का खंडन किया कि गोयल ने कंसोटिर्यम के माध्यम से जेट एयरवेज की हिस्सेदारी खरीदने के लिए बोली लगाई है। 

नम्रता ने आज ट्वीट कर कहा ‘‘मैं नरेश गोयल की बेटी हूं और यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि वह किसी भी कंसोटिर्यम का हिस्सा नहीं हैं। इस तरह की खबरें पूरी तरह भ्रामक हैं और बुरी नीयत से फैलाई गई हैं।''

उल्लेखनीय है कि मीडिया में आज कुछ खबरें आई थीं कि ब्रितानी विमान सेवा कंपनी एटमॉस्फियर एयरलाइंस के संस्थापक जैसन अनसवर्थ ने मंगलवार को कहा था कि उनकी कंपनी ने गोयल तथा अन्य कंपनियों के साथ कंसोटिर्यम बनाकर जेट एयरवेज के लिए अभिरुचि पत्र दाखिल किया है। 

अनसवर्थ ने यह भी दावा किया था कि गोयल जेट एयरवेज की तत्कालिक जरूरतों के लिए एयरलाइंस में 250 करोड़ रुपए का अतिरिक्त निवेश भी करेंगे। शेयर बाजार बीएसई ने भी इन खबरों पर जेट एयरवेज से स्पष्टीकरण मांगा है जिसका जवाब अभी एयरलाइंस ने खबर लिखे जाने तक नहीं दिया था। गोयल के नेतृत्व में जेट एयरवेज पिछले साल चारों तिमाहियों में नुकसान में रही थी और बैंकों का कर्ज नहीं चुकाने के कारण कंपनी की हिस्सेदारी बेचने के लिए बोली प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है। बैंकों की शर्त मानते हुए गोयल और उनकी पत्नी अनीता गोयल निदेशक मंडल से इस्तीफा दे चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News