मेड इन इंडिया Jaguar XF लांच, जानिए कीमत और फीचर्स

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2017 - 02:07 PM (IST)

नई दिल्लीः जगुआर ने नई एक्सएफ को लांच कर दिया है, इसकी कीमत 47.50 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। जानकारी के मुताबिक मेड इन इंडिया यानी भारत में ही तैयार होने की वजह से पुराने मॉडल की तुलना में यह दो लाख रूपए सस्ती है। इसे कंपनी की डीलरशिप या फिर ऑनलाइन पर बुक किया जा सकता है। जगुआर लैंड रोवर के मैंनेजिंग डायरेक्टर रोहित सूरी ने कहा, 'साल 2009 में जब जगुआर एक्सएफ पहली बार आया था तबसे इसे काफी पसंद किया गया था।'

इंजन
नई जगुआर एक्सएफ में पैट्रोल और डीज़ल इंजन का विकल्प मिलेगा। पैट्रोल वर्जन में 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया गया है, यह 240 पीएस की पावर और 340 एनएम का टॉर्क देता है। डीज़ल वर्जन में 2.0 लीटर का ऑल-एल्यूमिनियम इंजन दिया गया है, यह 180 पीएस की पावर और 430 एनएम का टॉर्क देता है।

फीचर्स
पैट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों के साथ 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। नई जगुआर एक्सएफ में अंदरुनी स्पेस अधिक है। इस नई कार में इनटच कंट्रोल प्रो 25.9 सेंटीमीटर का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और मेरिडियन साउंड सिस्टम है।  कंपनी के देश में स्थित सभी 24 डीलरों के यहां बुकिंग शुरू हो गई है। नई जगुआर एक्सएफ का मुकाबला ऑडी ए6, बीएमडब्ल्यू 5-सीरीज, मर्सिडीज़-बेंज ई-क्लास और वोल्वो एस90 से है।
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News