सिर्फ 9 रुपए में मिल रहा LPG सिलेंडर! आसान तरीके से आप भी उठा सकते हैं फायदा

punjabkesari.in Sunday, Apr 04, 2021 - 11:43 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः एक अप्रैल से वित्त वर्ष 2021-22 की शुरूआत हो चुकी है। नए वित्त वर्ष के पहले ही दिन एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतों में 10 रुपए की कटौती की गई। इस कटौती के बाद दिल्ली में बिना सब्सिडी वाले 14.2 किग्रा के LPG गैस सिलेंडर का दाम घटकर 809 रुपए हो गया। अगर आप सस्ते में घरेलू गैस सिलेंडर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है। सस्ते में घरेलू गैस सिलेंडर खरीदने के लिए पेटीएम अपने ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 809 रुपए वाला गैस सिलेंडर केवल 9 रुपए में मिल सकता है।

PunjabKesari

जानें, क्या है ये पूरा ऑफर?
Paytm ने कैशबैक ऑफर की शुरुआत की है। इस कैशबैक ऑफर के तहत अगर कोई ग्राहक गैस सिलेंडर बुक करता है तो उसे 800 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है। बता दें कि Paytm का ये ऑफर 30 अप्रैल 2021 तक के लिए है यानी इस पूरे महीने में आपके पास सस्ते एलपीजी खरीदने का मौका है।

यह भी पढ़ें- मारुति सुजुकी पर 71 करोड़ की हेरफेर का आरोप, जांच एजेंसी ने भेजा नोटिस 

ध्यान रहे कि ये ऑफर सिर्फ उन्हीं ग्राहकों के लिए है जो पहली बार एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग और पेमेंट दोनों पेटीएम से करेंगे। योजना के तहत, जब आप सिलेंडर की बुकिंग और पेमेंट करेंगे, तो आपको एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा, जिसकी कैशबैक वैल्यू 800 रुपए तक की होगी। ये ऑफर अपने आप ही पहले LPG सिलेंडर की बुकिंग पर अप्लाई हो जाएगा। इसकी एक शर्त है कि ये ऑफर कम से कम 500 रुपए के पेमेंट पर ही अप्लाई हो सकेगा। कैशबैक की राशि 10 रुपए से लेकर 800 रुपए तक हो सकती है। इस स्क्रैच कार्ड को आपको सात दिनों के अंदर खोलना होगा, इसके बाद इसका इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें- राधाकिशन दमानी ने खरीदा देश का सबसे महंगा बंगला, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Paytm पर ऐसे मिलेगा कैशबैक ऑफर

  • सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन में Paytm App को डाउनलोड करना होगा।
  • इसके बाद अपनी गैस एजेंसी से सिलेंडर बुकिंग करनी होगी।
  • इसके लिए Paytm ऐप में Show more पर जाकर क्लिक करें।
  • अब Recharge and Pay Bills पर क्लिक करें।
  • इसके बाद आपको book a cylinder का विकल्प दिखेगा।
  • यहां जाकर आप अपने गैस प्रोवाइडर को सेलेक्ट करें।
  • बुकिंग से पहले आप FIRSTLPG का प्रोमो कोड डालना होगा।
  • बुकिंग के 24 घंटे के भीतर आपको कैशबैक का स्क्रैच कार्ड मिल जाएगा।
  • इस स्क्रैच कार्ड को 7 दिनों के भीतर इस्तेमाल करना होगा।

लगातार बढ़ रहे थे दाम
उल्लेखनीय है कि फरवरी 2021 में एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में तीन बार बढ़ोतरी हुई थी। चार फरवरी को एलपीजी के दाम 25 रुपए प्रति सिलेंडर बढ़ाए गए थे, इसके बाद 14 फरवरी को 50 रुपए और 25 फरवरी को एक बार फिर 25 रुपए की बढ़ोतरी की गई थी। ऐसे में ग्राहकों को इस ऑफर से काफी फायदा होगा।

   PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News