Jio का धमाकेदार ऑफर, 3 महीने तक मिलेगा 100Mbps के साथ 100GB डाटा फ्री

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2017 - 06:22 PM (IST)

नई दिल्लीः रिलायंस जियो ने सितम्बर 2016 में टैलीकॉम इंडस्ट्री में एंट्री ली थी और एंट्री लेने के बाद से ही जियो ने धमाल मचा रखा है। सिर्फ इतना ही नहीं जियो अब DTH सेवा, लैपटॉप, ब्रॉडबैंड में भी हाथ आजमाने की ओर कदम बढ़ा रहा है। काफी समय से जियो से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ रही थी कि जियो जल्द ही ब्रॉडबैंड सर्विस शुरू करने वाला है, जिसकी टेस्टिंग शुरू की जा चुकी है। अब कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि जियो अपने ब्रॉडबैंड सर्विस प्रीव्यू ऑफर के साथ लांच करेगी। इसके तहत सस्ते दर पर ग्राहकों को हाई-स्पीड 4G इंटरनैट दिया जाएगा।  

क्या होगा इस ऑफर में खास?
रिलायंस जियो अपने इस प्रीव्यू ऑफर में ग्राहकों को 3 महीने तक 100mbps स्पीड के साथ 100GB 4G इंटरनैट मिलेगा। वहीं, 100GB डाटा खत्म होने के बाद इंटरनैट की स्पीड 1mbps रह जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक इस सर्विस की शुरूआत कुछ चुनिंदा शहरों में इस साल जून से हो सकती है।

सर्विस के लिए देने होंगे पैसे
आपको बता दें कि इसके लिए ग्राहकों को कुछ रिफंडेबल राशि जमा करनी होगी, हालांकि 90 दिनों तक यह फ्री होगा। जबकि, कनैक्शन लेने पर इंस्टॉलेशन चार्ज के रूप में ग्राहकों से 4,500 रुपए लिए जाएंगे जो कि कनैक्शन कटवाने पर वापस कर दिए जाएंगे।

ध्यान रहें कि, इससे पहले जियो के DTH सेवा मार्कीट में आने की बात कही जा रही थी। पिछले काफी समय से लीक हो रही खबरों के अनुसार, जियो अपनी DTH सेवा को अप्रैल में लांच करने वाली थी। जियोकेयरडॉटनेट के मुताबिक, जियो जल्द ही DTH सर्विस लांच कर सकती है। हालांकि कंपनी की ओर से इस बारे में कोई पुष्टि नही की गई है कि कंपनी अपनी इस सेवा को कब तक पेश करेगी। 

वैबसाइट के मुताबिक, जियो ने ब्रॉडबैंड सर्विस पर पहले से काम करना शुरू कर दिया था। जिसके तहत सभी शहरों में ऑप्टिकल फाइबर केबल बिछाए जा रहे हैं। खबरों की मानें तो, जियो का DTH मई महीने में पेश किया जा सकता है। रिलायंस जियो के DTH के लिए जल्द ही ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो सकती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News