Jio ने पेश किया 101 रुपए का नया प्लान

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 07:00 PM (IST)

नई दिल्ली: मोबाइल कंपनियां ग्राहकों को अपने साथ बनाए रखने के लिए कई आकर्षक ऑफर पेश करती रहती हैं। कंपनियों के इन्हीं बेहतर ऑफर्स के चलते ग्राहकों को फायदा होता है। रिलायंस जियो के आने के बाद से मोबाइल के क्षेत्र में डाटा का प्रयोग काफी बढ़ा है और प्लान सस्ते होते जा रहे हैं। 

PunjabKesari

मिलेगा 8GB डाटा
इसी बीच जियो ने 101 रुपए का प्लान जारी किया है जिसमें यूजर को रोजाना 2GB डेटा मिलेगा। कंपनी ने चुपके से नया क्रिकेट पैक लांच किया है, जिसमें यूजर को 4 दिनों के लिए रोजाना 2GB डेटा मिलेगा। 2GB की लिमिट खत्म होने के बाद यूजर को 64Kbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। हालांकि इस बात की जानकारी कंपनी ने नहीं दी है।

PunjabKesari

गैजेट्स 360 की रिपोर्ट के मुताबिक यूजर जियो के इस प्लान को माय जियो एप्प पर देख सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी यूजर्स को केवल डाटा ऑफर ही दे रही है, इसमें फ्री कॉलिंग या एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी। 

PunjabKesari

यूजर को मिलेगा ईनाम 
गौरतलब है कि आई.पी.एल. को ध्यान में रखकर जियो ने विशेष पैक पेश किया था जिसमें 251 रुपए में 51 दिन तक जियो टीवी पर मैच लाइव देखे जा सकेंगे। नए पैक में 102GB डेटा मिल रहा है। साथ ही जियो ने यूजर्स को जोड़ने के लिए लाइव मोबाइल गेम जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग की घोषणा की थी। इस गेम में यूजर लाइव मोबाइल गेम खेल सकते हैं और करोड़ों के ईनाम जीत सकते हैं। कंपनी के बयान जारी कर कहा कि उसके लाइव मोबाइल गेम जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग को देश में किसी भी स्मार्टफोन पर खेला जा सकेगा। इसके तहत 11 भाषाओं में 7 हफ्ते में 60 मैच होंगे। जिसके में जीतने वाले यूजर को ईनाम मिलेगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News