15 अगस्त के मौके पर जेट एयरवेज ने यात्रियों को दिया ये तोहफा

punjabkesari.in Friday, Aug 11, 2017 - 02:23 PM (IST)

नई दिल्लीः 15 अगस्त के मौके पर जेट एयरवेज ने यात्रियों को एक तोहफा दिया है। आजादी की वर्षगांठ पर जेट एयरवेज विशेष सेल स्कीम के तहत किराए में छूट की पेशकश की है इसके तहत एयरलाइन ने बिजनेस क्लास के बेस किराए 20 फीसद तक घटा दिए हैं। कंपनी ने इकोनॉमी क्लास के बेस किराए में 30 फीसद की कटौती का एलान किया है। छह दिनों के विशेष ऑफर के लिए टिकटों की बुकिंग गुरुवार आधी रात से शुरू हो गई है।

छह दिन मिलेगी रियायती टिकट
जेट एयरवेज ने बताया है कि देश की आजादी की 70वीं वर्षगांठ के अवसर पर विशेष छह दिनों की रियायती टिकट योजना शुरू की गई है जिसके तहत टिकट की बिक्री 11 अगस्त, 2017 से शुरू हो रही है। इसमें इकोनॉमी क्लास के बेस किराए पर 30 फीसद और प्रीमियम बिजनेस क्लास के किराये पर 20 फीसद की छूट दी जाएगी।

इस सेल के तहत खरीदे गए टिकटों पर घरेलू यात्रा 5 सितंबर से की जा सकती है। ऑफर्स के तहत खरीदे गए टिकट अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए 15 सितंबर से की जा सकती है। साथ ही यह छूट वन वे (एक तरफा) और रिटर्न टिकट दोनों पर लागू होगी। इसमें 44 घरेलू गंतव्य और 20 अंतरराष्ट्रीय गंतव्य शामिल है।
PunjabKesari
विस्तारा एयलाइन्स ने पेश किया सस्ते हवाई सफर का ऑफर
विस्तारा ने अपने यात्रियों के लिए 15 अगस्त से पहले 'फ्रीडम टु फ्लाई' स्कीम लॉन्च की है। इसके तहत इकोनॉमी क्लास में टिकट की शुरुआती कीमत महज 799 रुपए और प्रीमियम इकोनॉमी क्लास में महज 2,099 रुपए है। जानकारी के लिए बता दें कि यह ऑफर केवल 48 घंटों के लिए था। इसके तहत यात्रा 23 अगस्त 2017 से 19 अप्रैल 2018 के बीच की जा सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News