दिवालिया हुई Jet Airways, संस्थापक नरेश गोयल के बेटे ने खोली नई कंपनी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 04:31 PM (IST)

नई दिल्लीः दिवालिया घोषित की जा चुकी एयरलाइन्स कंपनी जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल के बेटे निवान गोयल ने एक नई कंपनी खोली है। निवान ने एक ट्रैवल टेक्नॉलजी कंपनी की शुरुआत की है। निवान के चचेरे भाई और जेट के पूर्व एग्जिग्यूटिव निखिल राघवन भी इसमें उनका साथ दे रहे हैं। जेट एयरवेज के संस्थापक के बेटे ने अपनी कंपनी का नाम Digital Blinc Technologies रखा है। कंपनी खोलने के लिए जो दस्तावेज दिए गए उनमें यह नाम सामने आया है। कंपनी का रिजस्ट्रेशन महाराष्ट्र में 10 लाख रुपए की प्रारंभिक शेयर पूंजी के साथ जून महीने में किया गया है।

PunjabKesari

दस्तावेजों के मुताबिक गोयल और राघवन इस कंपनी के डायरेक्टर हैं। हालांकि राघवन ने अगस्त महीने में फेसबुक पोस्ट के जरिए इस कंपनी को खोलने की जानकारी दी थी। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था 'मुझे बेहद खुशी हो रही है कि मैं Blinc Technologies नामक एक टेक स्टार्टअप का सह-संस्थापक हूं। यह बिजनेस टू कस्टमर (बी 2 सी) से जुड़ा है।' वहीं कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक ग्राहकों को ऑनलाइन टिकटिंग सॉल्यूशन, कैब राइड शेयरिंग एप्लीकेशन और डिजिटल पेमेंट जैसे सेवाएं दी जाएंगी।

PunjabKesari

मालूम हो कि भारत की पुरानी एयरलाइन सर्विस देनी वाली जेट एयरवेज ने अपनी सभी फ्लाइट्स का संचालन इस साल 17 अप्रैल से बंद कर दिया था। लोन न चुकाने के चलते कंपनी दिवालिया प्रक्रिया से गुजर रही है। नरेश गोयल ने 26 साल पहले जेट एयरवेज की स्थापना की थी। 2007 में जेट एयरवेज में 13,000 कर्मचारी थे लेकिन अगले साल 2008 में 2000 लोगों की छंटनी कर दी गई थी।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News