अडानी ग्रुप पर लौट रहा निवेशकों का भरोसा, शेयरों ने भरी रफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 11:28 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः अडानी ग्रुप के कई शेयरों में आज मंगलवार को तेजी देखने को मिली। अडानी ट्रांसमिशन, अडानी एंटरप्राइजेज, अडानी विल्मर, अडानी ग्रीन और अडानी पोर्ट्स के शेयरों में अच्छी खरीदारी हो रही है। अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर आज मंगलवार को शुरुआती कारोबार में 20% तक चढ़ गए। कंपनी के शेयर 1886.85 रुपए पर ट्रेड कर रहे हैं। वहीं, खबर लिखे जाने तक अडानी ट्रांसमिशन के शेयरों में 5% तक की तेजी थी। कंपनी के शेयर 1,317.60 रुपए पर ट्रेड कर रहे थे।

बता दें कि अडानी ट्रांसमिशन के शेयरों में तेजी के पीछे शानदार तिमाही नतीजें हैं। वहीं, अडानी पोर्ट्स के शेयरों में आज 3.38% की तेजी है। इसके अलावा अडानी विल्मर के शेयर आज 5% के अपर सर्किट में पहुंच गए हैं। अडानी ग्रीन के शेयरों में भी 1% से अधिक की तेजी है। बता दें कि आज अडानी ग्रीन, अडानी पोर्ट और अंबुजा सीमेंट के तीमाही नतीजें आने वाले हैं।

अडानी ट्रांसमिशन को हुआ मुनाफा

अडानी ग्रुप की कंपनी अडानी ट्रांसमिशन ने सोमवार को दिसंबर तिमाही (Q3FY23) के नतीजें जारी कर दिए। कंपनी को Q3FY23 (अक्टूबर से दिसंबर तक) में ₹474.7 करोड़ का नेट प्रॉफिट हुआ है। यह एक साल पहले ₹267 करोड़ के मुकाबले 77.8% अधिक है। वहीं, कंपनी का रेवेन्यू 22% बढ़ा है और मार्जिन 41.6% तक बढ़ा है।

अडानी के इन शेयरों में हैं लोअर सर्किट

अडानी टोटल गैस, अडानी पावर के शेयरों में आज 5% का लोअर सर्किट है। NDTV के शेयरों में 5% का अपर सर्किट लगा है। अंबुजा सीमेंट के शेयरों में भी मामूली तेजी है। इसके अलावा ACC के शेयर भी 1% तक चढ़े हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News