विशाल सिक्का के बाद उनकी पत्नी ने भी दिया इंफोसिस से इस्तीफा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 29, 2017 - 06:25 PM (IST)

बेंगलुरूः इंफोसिस के पूर्व सी.ई.ओ. और एम.डी. विशाल सिक्का की पत्नी वंदना सिक्का ने कंपनी के फिलेंथ्रॉपिक संस्था से इस्तीफा दे दिया है। वंदना सिक्का इंफोसिस के अमरीका स्थित इंफोसिस फाउंडेशन की चेयरपर्सन थीं। वंदना सिक्का ने भी विशाल सिक्का की तरह इंफोसिस फाउंडेशन को दिए अपने इस्तीफे की कॉपी ब्लॉगिंग साइट मीडियम पर पोस्ट किया है।
PunjabKesari
इस्तीफा देते हुए वंदना ने लिखा है कि फाउंडेशन से उनका रिश्ता उनके पैशन से बंधा था लिहाजा महज संस्था से नाता तोड़ने से उनका पैशन खत्म नहीं हुआ है। वंदना सिक्का ने कंप्यूटर साइंस में मास्टर्स डिग्री ली है और एक स्टार्टअप स्थापित करने जा रही थीं। तब इंफोसिस बोर्ड ने उन्हें अमरीका में उसके परोपकारी प्रयासों में शामिल होने का न्योता दिया था।

विशाल सिक्का भी छोड़ चुके है इंफोसिस
गौरतलब है कि विशाल सिक्का ने इस महीने की शुरुआत में एक चौंकाने वाला कदम उठाते हुए इंफोसिस के सी.ई.ओ. का पद छोड़ दिया था। सिक्का के इस कदम ने कंपनी को हिलाकर रख दिया था। इंफोसिस बोर्ड और सिक्का, दोनों ने इस कड़े फैसले के लिए मूर्ति की लगातार काम में दखल देने और आरोप लगाने को जिम्मेदार ठहराया।
PunjabKesari
इस्तीफे देने के बाद एक निवेशक सम्मेलन में सिक्का ने कहा था कि इन आरोपों की लगातार गूंज सुनाई दे रही ती। निश्चतरूप यह घबराहट होती है और हर रोज जब आप उठते हैं तो कोई खबर या कुछ और सुनने को मिलता है। यह तेजी से दुर्भावनापूर्ण और व्यक्तिगत होती जा रही थी। लिहाजा मैंने इस्तीफा दे दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News