फेसबुक और इंस्टाग्राम हुए डाउन, लोगों को लॉग इन करने में हुई परेशानी

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 02:33 AM (IST)

नई दिल्लीः सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और फेसबुक पर गुरुवार रात को कुछ देर के लिए ठप रहे। लोगों को लॉग इन करने में परेशानी हुई। यूजर्स को फोटो वीडियो और समाचार फीड लोड करने में परेशानी का सामना करना पड़ा।
PunjabKesari
वहीं भारत समेत दुनियाभर के यूजर्स को एंड्रॉयड और आईओएस पर इंस्टाग्राम और फेसबुक दोनों का उपयोग करने में परेशानी हुई। वो इन प्लेटफॉर्म पर रिफ्रेश नहीं कर पा रहे थे। साथ ही न तो संदेश भेज पा रहे थे न ही फोटो साझा कर पा रहे थे। 
PunjabKesari

डाउनडेक्टर के अनुसार, यह तकनीकी गड़बड़ करीब रात 11 बजे हुई। यह एक साइट है जो तमाम आउटेज को ट्रैक करती है। कई यूजर्स ने ट्विटर पर सोशल साइटों की दिक्कतों के बारे में लिखा, साथ ही हैशटैग #instagramdown और #facebookdown का उपयोग करते हुए फेसबुक और इंस्टाग्राम के ठप हो जाने से अपनी समस्याओं के बारे में लिखा। 

वहीं ट्विटर पर कई यूजर्स अपनी आपत्ति दर्ज करा रहे थे। एक यूजर्स ने लिखा कि उन्हें फेसबुक पर फोटो अपलोड करने में देरी हो रही है और वह फेसबुक लाइव पर एरर आ रहा है। कुछ इंस्टाग्राम के यूजर्स ने लिखा कि न्यूज फीड को रिफ्रेश करने में बहुत देर तक कुछ नहीं आ रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News