वॉट्सऐप और सिम के बाद अब बाबा रामदेव लाएंगे ''स्वदेशी जींस''

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 04:55 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः योग गुरु बाबा रामदेव की पतंजलि सिम कार्ड और वॉट्सऐप लांच करने के बाद जल्द ही कई और नए प्रोडक्ट्स बाजार में लाने की तैयारी कर रही है। बाबा रामदेव पतंजलि को नई ऊंचाई पर ले जाने के लिए इस साल नया ब्रान्ड 'परिधान' के तहत शुद्ध स्वदेशी जींस लांच करने वाले हैं।

PunjabKesari

खोले जाएंगे 100 शोरूम 
पतंजलि आयुर्वेद के एमडी आचार्य बालकृष्ण ने बताया कि वो इस साल के अंत तक पतंजलि परिधान लांच कर देंगे। उन्होंने कहा कि आगे पतंजलि की ग्रोथ में शानदार तेजी आएगी और कंपनी साल 2022 तक 50 हजार करोड़ रुपए के लक्ष्य को पूरा कर लेगी। बालकृष्ण के मुताबिक, कपड़ा उद्योग का सारा काम नोएडा से संचालित होगा, जिसके लिए एक टीम पहले ही बनाई जा चुकी है। पतंजलि शुरुआत में परिधान के 100 एक्सक्लूसिव शोरूम खोलेगी।

PunjabKesari

क्या खास है इन जींस में
'परिधान' के बारे में योग गुरु रामदेव ने पहले ही बताया था कि परिधान में 3000 के करीब आइटम होंगे, जिसमें बच्चों के कपड़े, योगा की ड्रेस, स्पोर्ट्सवेअर, टोपी, जूते, तौलिया, बेडशीट्स मिलेंगे। पतंजलि की जींस की खूबियां बालकृष्ण ने तकरीबन दो साल पहले ही बता दी थी। बालकृष्ण ने तब बताया था कि महिलाओं के लिए उनकी जींस भारतीय कल्चर के हिसाब से होने के साथ-साथ ज्यादा आरामदायक भी होंगी।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Supreet Kaur

Recommended News

Related News