अमेजॉन ने भारत में पेश किया Sailor App

punjabkesari.in Wednesday, Mar 04, 2015 - 12:30 PM (IST)

नई दिल्लीः अमेजॉनडॉटइन ने भारत में अपना सर्वश्रेष्ठ मोबाइल ऐप्प अमेजॉन सेलर ऐप्प लांच किया है। खरीदार-विक्रेता संवाद, आर्डर नोटिफिकेशन आर्डर की विस्तृत जानकारी, विक्रेता द्वारा भेजे गए आर्डर की शिपमेंट पुष्टि और आर्डर पूरे करने की सूचनाओं जैसी अनूठी विशेषताओं से लैस ऐप्प लाखों विक्रेताओं द्वारा अपने मोबाइल डिवाइस की सहायता से अपने बिजनेस को व्यवस्थित करने के तरीके में क्रांति ला देगा।
 
अमेजॉन सेलर ऐप्प विक्रेताओं के लिए अमेजॉनडॉटइन पर जल्दी से अपनी इन्वेंट्री, स्रोत और नई वस्तुओं की सूची अपडेट करने और ग्राहक के सवालों के उत्तर शीघ्र देने की प्रक्रिया को पहले से अधिक आसान और सुविधाजनक बनाता है। विक्रेता ऐप्प के जरिए केवल बटन दबाने भर से ही उसी दिन, सप्ताह और महीने के अनुसार अपनी बिक्री का सारांश देख सकेगा।
 
वैश्विक स्तर पर अमेजॉन सेलर ऐप्प का उपयोग करने वाले विक्रेताओं ने जानकारी दी है कि उन्होंने ग्राहकों को उत्तर देने वाले समय में 30 प्रतिशत अधिक तेजी दिखाई है। अमेजॉनडॉटइन ने केवल नए उत्पादों की लिस्टिंग की अनुमति दे कर विक्रेताओं की अनूठी बिजनेस स्थितियों का समाधान करने के लिए अपनी श्रेणी के इस सर्वोत्तम मोबाइल ऐप्प को कस्टमाइज किया है।
 
अमेजॉन इंडिया के डायरेक्टर एवं जनरल मैनेजर, सेलर सर्विसेज, अमित देशपांडे ने कहा कि पिछले 20म़हीनों के हमारे अनुभव ने हमें दिखाया है कि भारत में उद्यमी और कारोबारीअपने मोबाइल उपकरणों से अपने बिजनेस को व्यवस्थित करने के तरीके खोज रहे हैं। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News