अब इस तरह चलाएं अपने साथ अपनी गर्लफ्रेंड का फेसबुक अकाउंट

punjabkesari.in Friday, Jan 30, 2015 - 03:35 PM (IST)

नई दिल्ली: अब एक ऐसा एप आया है जिसकी मदद से आप अपना और अपनी गर्लफ्रेंड का एक साथ फेसबुक अकाउंट ओपन कर सकते है। इस एप का नाम ''लाइट वेबएप फॉर फेसबुक'' है। इस एप को इंस्टॉल कर आप एक साथ दो फेसबुक अकाउंट चला सकते हैं। ऐसे में आप बार-बार अकाउंट लॉग-आउट करने की समस्या से बच पाएंगे।


साथ ही अगर आपके किसी दोस्त को भी अपना फेसबुक ओपन करना है तो आप बिना लॉग-आउट किए फ्रेंड को उसका फेसबुक प्रोफाइल ओपन करने दे सकते हैं इस एप का दावा है कि अगर आपके मोबाइल की मैमोरी कम है और फोन में फेसबुक एप ज्यादा स्पेस ले रहा है या स्लो चल रहा है तो आप "लाइट वेबएप फॉर फेसबुक" डाउनलोड करें। यह कम मैमोरी वाले मोबाइल के लिए बेस्ट है और इसे आप 2जी स्पीड में भी आसानी से चला सकते हैं।



ये एप फेसबुक-मोबाइल वेब इंटरफेस देती है। साथ ही आप इस पर बिना किसी परेशानी के फोटोज और लोकेशन शेयर कर सकते हैं। ये एप प्ले स्टोर पर उपलब्ध है, लेकिन अगर आपको इसे डाउनलोड करने में दिक्कत आ रही है तो इंटरनेट पर इसकी एपीके फाइल भी मौजूद है। 

 

 

वहीं, इसके अलावा आप मामूली कीमत चुकाकर भी इस एप को खरीद सकते हैं। "लाइट वेबएप प्रो फॉर एफबी" नाम से इस एप का पेड वर्जन उपलब्ध है।

 

हाल ही में फेसबुक ने एक नई एप "फेसबुक लाइट" लॉन्च की है। जिससे आप कम मैमोरी स्पेस और 2जी इंटरनेट कनेक्शन में भी आराम से फास्ड स्पीड में फेसबुक चला सकते हैं। इससे आपके मोबाइल डाटा भी ज्यादा खर्च नहीं होता और 3जी नेटवर्क की भी जरूरत नहीं पड़ती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News