Amazon एक बार फिर ला रहा बंपर सेल, स्‍मार्टफोन्‍स पर भारी मिलेगा डिस्‍काउंट

punjabkesari.in Sunday, Oct 01, 2017 - 06:08 PM (IST)

नई दिल्ली: यदि आप Amazon Great Indian Festival Sale में खरीदारी करने से चूक गए हैं तो परेशान होने की कोई जरूरत नहीं। एक बार फिर Amazon आपके लिए सेल लेकर आ रही है। अमेजॉन ने अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को अपना अब तक का सबसे बड़ा शॉपिंग इवेंट करार दिया था। कंपनी अपनी शानदार सफलता को दोहराना चाहती है और शायद यही वजह है कि अब 4 अक्टूबर से एक बार फिर Amazon Great Indian Festival Sale का आयोजन किया जाएगा।

स्मार्टफोन्स और इलेक्ट्रॉनिक ऐप्यायंसेज पर छूट
इस सेल में भी ग्राहकों के लिए कई आकर्षक ऑफर्स इंतजार कर रहे हैं। यदि आप सिटीबैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको अपनी खरीदारी पर 10 प्रतिशत का एक्स्ट्रा कैशबैक मिलेगा। यही नहीं, यदि आप इस सेल में अमेजॉन पे बैलेंस के जरिए भुगतान करते हैं तो आपको 15 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। कंपनी के मुताबिक, इस सेल के दौरान लगभग 10 करोड़ प्रॉडक्ट्स कम दामों में उपलब्ध कराए जाएंगे, जिनमें तमाम स्मार्टफोन्स और इलेक्ट्रॉनिक ऐप्यायंसेज शामिल हैं।

EMI और एक्सचेंज ऑफर्स का भी उठाए लाभ
अमेजॉन के मुताबिक, इस मौके पर कंपनी Samsung, Sony, LG, HP और Apple समेत तमाम लोकप्रिय ब्रैंड्स के प्रॉडक्ट्स पर जबर्दस्त ऑफर्स देगी। इसके अलावा ग्राहकों को बिना ब्याज वाले EMI और एक्सचेंज ऑफर्स का भी लाभ दिया जाएगा। आपको बता दें कि अमेजॉन की पिछली ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से ल में सबसे ज्यादा बिक्री स्मार्टफोन्स और बड़े इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट्स की हुई थी। पिछले साल की दिवाली सेल के मुकाबले इस बार स्मार्टफोन्स की बिक्री में 2.5 गुना तो बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स प्रॉडक्ट्स की बिक्री में 4 गुना का इजाफा देखने को मिला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News