Amazon लेकर आया बंपर सेल, मिल रहा भारी डिस्काऊंट

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2017 - 01:45 PM (IST)

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स वैबसाइट अमेजॉन इंडिया की ग्रेट इंडियन सेल (Great Indian Sale) शुरू हो चुकी है। 20 जनवरी से शुरू हुई ये सेल 22 जनवरी तक चलेगी। इस सेल के तहत ग्राहकों को स्मार्टफोन्स पर छूट के अतिरिक्त कई अन्य सामानों पर भी छूट दी जा रही है।

मिलेगा डिस्काऊंट
अमेजॉन की एुप्प से बुकिंग करने पर 15 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काऊंट मिलेगा लेकिन यह तभी संभव होगा यदि आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का डैबिट या क्रैडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं यदि आप एप्प के बजाय वैबसाइट से शॉपिंग करते हैं तो डिस्काऊंट 10 फीसदी मिलेगा। ऑनलाइन शॉपिंग साइट पे सर्विस के साथ भी ऑफर दे रही है जिसके जरिए खरीददारी करने पर 15 फीसदी कैशबैक मिलेगा।

अमेजॉन प्राइम यूजर्स के लिए सेल 30 मिनट पहले ही शुरू कर देती है। ऐसे में अमेजॉन प्राइम यूजर्स के लिए रेडमी 3एस प्राइम की सेल ओपन है। इस फोन की कीमत 8,998 रुपए है। इसके साथ ही यूजर्स एप्पल आईफोन 5एस (Apple Iphone5s) को 15,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इस फोन की वास्तविक कीमत 25,000 रुपए है। इसके अलावा कई अन्य कैमरा, फोन, टीवी पर छूट का लाभ ग्राहक ले सकते हैं। ज्वैलरी समेत किचन के सामान पर भी छूट दी जा रही है। इसके तहत अमेजॉन ने एक लकी ड्रॉ भी निकालना है जिसमें जीतने वाले को रेनॉ की क्विड कार (Renault Kwid) भी मिल सकती है।

महिलाओं के कपड़ों की खरीददारी पर 50 से 70 फीसदी की छूट दी जा रही है। महिलाओं की घड़ियों पर 40 से 70 फीसदी डिस्काऊंट मिल रहा है। यदि आप किताबें पढ़ने के शौकीन है तो आपको 50 फीसदी तक छूट मिल सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News