अमेजॉन और फ्लिपकार्ट आयोजित करेंगे फेस्टिव सेल, मिलेंगी ब्लॉकबस्टर डील्स

punjabkesari.in Friday, Sep 15, 2017 - 02:52 PM (IST)

नई दिल्लीः त्यौहारी सीजन में फ्लिपकार्ट और अमेजॉन के बीच टक्कर से आपको बड़ा फायदा हो सकता है। फ्लिपकार्ट अपनी 'बिग बिलियन डे' सेल की शुरुआत 20 सितंबर को करेगा। दूसरी ओर फ्लिपकार्ट को चुनौती देते हुए अमेजॉन 21 सितंबर से 'ग्रेट इंडिया फेस्टिवल' सेल शुरु करेगा। दोनों ही कंपनियों की सेल एक ही समय पर शुरु होगी। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों में से कौन सी कंपनी सेल रिकॉर्ड के मामले में पहले नंबर पर रहती है।
PunjabKesari
अमेजॉन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल

कंपनी यह सेल 21 सितंबर से 24 सितंबर तक आयोजित करेगी। यह सेल 20 सितंबर को उसके प्राइम सदस्यों के लिए दोपहर 12 बजे से शुरु होगी। ग्रेट इंडिया फेस्टिवल में स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप्स, कंप्यूटर्स, एयर कंडीशनर्स, वाशिंग मशीन्स, रेफ्रिजेटर्स, कपड़े, फैशन एक्सेसरीज, ब्यूटी और मेकअप, पर्सनर केयर, बुक्स, बेबी उत्पाद, खिलौने, जूते, पालतू पशुओं के लिए उत्पाद, खाद्य पदार्थ, बागवानी के सामान पर छूट दी जा रही हैं। सेल के दौरान स्मार्टफोन्स जैसे  एेपल, सैमसंग, वनप्लस आदि पर 40 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं लैपटॉप, टीवी, कैमरा पर भी छूट दी जा रही है। एच.डी.एफ.सी. बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 फीसदी कैशबैक दिया जाएगा।
PunjabKesari
फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज

यह सेल 20 से 24 सितंबर तक चलेगी। फिल्पकार्ट ने कहा कि सेल में कंपनी प्रोडक्ट्स के ऑल कैटेगरी में 90 फीसदी तक डिस्काउंट देगी इसके तहत लोगों को बेहद कम कीमत में प्रोडक्ट मिलेंगे। खरीदारी को और भी रोमांचक बनाने के लिए इस सेल में 90 फीसदी तक का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। यह ऑफर फैशन अपैरल्स से लेकर सभी प्रकार के प्रोडक्ट कैटेगरी पर मिलेगा। सेल में एस.बी.आई. डेबिट और क्रेडिट कार्ड होल्डर्स के लिए स्पेशल ऑफर भी उपलब्ध होंगे। कंपनी ने कहा है कि कुछ खास एक्सक्लूसिव प्रॉडक्ट्स पर बिड ऐंड विन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। ग्राहकों को नो कॉस्ट ई.एम.आई., प्रोडक्ट एक्सचेंज, बाय बैक गारंटी और बाय नाउ पे लेटर जैसे ऑफर मिलेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News