ऐलन मस्क ने डिलीट किया Tesla-SpaceX का फेसबुक पेज, ट्विटर पर मिला चैलेंज

punjabkesari.in Saturday, Mar 24, 2018 - 03:05 PM (IST)

नई दिल्लीः 5 करोड़ यूजर्स के डाटा लीक होने के बाद से ही फेसबुक के इस्तेमाल के विरोध में लोगों ने फेसबुक अकाउंट और पेज डिलीट करना शुरू कर दिया है। अब स्पेसएक्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने करीब 2.6 मिलियन से ज्यादा लाइक्स और फॉलोवर वाले फेसबुक के ऑफिसियल पेज को डिलीट कर दिया।

ट्विटर पर मिला चैलेंज
दरअसल ट्विटर पर एक व्यक्ति ने एलन को चुनौती देते हुए स्पेसएक्स और टेस्ला के फेसबुक पेज को डिलीट करने को कहा था। जिसके जवाब में एलन ने वादा निभाते हुए स्पेसएक्स और टेस्ला के लगभग 2.6 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर वाले फेसबुक पेज को डिलीट कर दिया। चौंकाने वाली बात यह है कि उन्हें पता भी नहीं था कि स्पेसएक्स और टेस्ला के नाम से कोई फेसबुक पेज भी है। अब फेसबुक पर स्पेसएक्स का फेसबुक पेज उपबल्ध नहीं है। अगर आप अब इन तीनों में से किसी पेज पर विज़िट करते हैं तो आपको पेज की जगह एक मेसेज लिखा मिलेगा-  As of this publishing, going to any of the above pages directs you to a message saying 'Sorry, this content isn’t available right now'।


अमेरिकी चुनावों के दौरान डाटा लीक
गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से फेसबुक विवादों से घिरा चल रहा है। उस पर आरोप है कि उसने अमेरिका के चुनावों को प्रभावित करने के लिए एक कम्पनी को यूजर डाटा लीक किया। काफी विवाद के बाद फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने इस पूरे मामले पर अपनी सफाई भी दी। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News