Airtel लाया धमाकेदार ऑफर, तीन महीने तक मिलेगा फ्री डाटा

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2016 - 11:47 AM (IST)


नई दिल्लीः सारी डाटा प्रोवाइडर टेलीकॉम कंपनियों ने रिलायंस जियो से टक्कर लेने के लिए कमर कस ली है। इस के तहत देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी एयरटेल ने कल पोस्टपेड और प्रीपेड यूजर्स के लिए ब्राडबैंड योजना को पेश की। इसमें वित्तीय राजधानी मुंबई में मुफ्त कॉल शामिल है। इसमें कंपनी जियो की तरह पहले 3 महीने तक ग्राहकों को मुफ्त डाटा मिलेगा। इस प्लान को रिलायंस जियो की टक्कर के रूप में देखा जा रहा है।

इंटरनेट की स्पीड होगी 100Mpbs
कंपनी ने इसे V-Fiber नाम दिया है और और इस प्लान के तहत आपके ब्रॉडबैंड में इंटरनेट की स्पीड को 100Mpbs तक पहुंचाए जाने का दावा किया जा रहा है। कंपनी ने कहा कि उसने अपनी नैटवर्क क्षमता को उन्नत बनाया है ताकि वह अपने ग्राहकों को फिक्स्ड लाइन फोन के जरिए उच्च गति का डाटा कनेक्टिविटी दे सके।  है जो 100 एमबीपीएस की गति की पेशकश का दावा करता है। उसके फिक्स्ड लाइन ग्राहकों की संख्या 3.51 लाख है।

ग्राहक होंगे आकर्षित
कंपनी के मुख्य कार्यकारी (मुंबई) सतीर बतरा ने कहा कि कंपनी की डीटीएच खंड में मौजूदगी के साथ वायरलेस तथा वायर्ड कनेक्टिविटी में भी उपस्थिति है और इससे उसे ग्राहकों के लिए पसंदीदा कंपनी बनने में मदद मिलेगी।

ये है ग्रीन टेक्नोलॉजी
एयरटेल के मुताबिक ये ग्रीन टेक्नोलॉजी है और इसके लिए यूजर्स को किसी तरह की वायरिंग या ड्रिलिंग की जरूरत नहीं होगी। बस कस्टमर्स को अपने पुराने मॉडेम को ही  V-Fiber मोडेम से अपग्रेड करना होगा। बस इतना करने के बाद से ही उन्हें 100Mbps की स्पीड मिलने लगेगी। ये इतनी स्पीड है जिससे यूजर्स 1GB की मूवी सिर्फ 10 सेकंड में डाउनलोड कर सकेंगे।       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News