एयर एशिया का धमाकेदार ऑफर, 849 रुपए में करें हवाई सफर

punjabkesari.in Monday, Mar 26, 2018 - 01:13 PM (IST)

नई दिल्लीः विमान सेवा प्रदान करने वाली कंपनी एयर एशिया ने यात्रियों के लिए विशेष रियायती टिकट योजना की पेशकश की है। जिसके तहत घरेलू उड़ानों के लिए केवल 849 रुपए से तथा अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए 1,999 रुपए में टिकट उपलब्ध होंगे।

इस तरह ले सकते हैं योजना का लाभ
हालांकि, विमानन कंपनी की इस रियायती टिकट योजना का लाभ उठाने के लिए यात्रियों को 26 मार्च से 01 अप्रैल के बीच कंपनी की वैबसाइट या उसके मोबाइल एप्प के जरिए टिकट बुक कराने होंगे। कंपनी ने बयान में कहा गया है कि रियायाती टिकट की यह योजना इस साल एक अक्तूबर से लेकर अगले साल 28 मई के दौरान यात्रा के लिए होगी।

कंपनी ने कहा, "पेशकश के तहत एक तरफा घरेलू उड़ान 849 रुपए से उपलब्ध हैं तथा यह छूट एयरएशियाडॉटकॉम या एयर एशिया मोबाइल एप्प के जरिए बुक कराने पर उपलब्ध होगी।" 

इन शहरों में भी मिलेगा लाभ
कंपनी ने बयान में कहा कि कुआलालाम्पुर, बैंकाक, फुकेट और मेलबॉर्नकी यात्रा के लिए भी रियायती टिकट योजना उपलब्ध है। इन जगहों के लिए टिकट कम से कम 1,999 रुपए में बुक की जा सकेगी। उसने कहा कि एयर एशिया बेंगलुरू, रांची, जयपुर, भुवनेश्वर, विशाखापत्तनम, नागपुर, इंदौर, कोच्चि, हैदराबाद, पुणे, गुवाहाटी, चेन्नई और कोलकाता जैसे घरेलू शहरों के लिए सेवाएं देती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News