फूड डिलीवरी के लिए Adani Wilmer का Swiggy के साथ समझौता

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2020 - 04:58 PM (IST)

नयी दिल्ली: फॉर्च्यून ब्रांड के तहत खाद्य तेल और अन्य खाद्य सामग्री का उत्पादन करने वाली अडाणी विल्मर ने कहा कि उन्होंने, कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जारी देशव्यापी ‘लॉकडाउन’ के मद्देनजर ग्राहकों को आवश्यक खाघ सामग्री वस्तुओं की आपूर्ति के लिए, ऑनलाइन खाद्य वस्तुओं की स्विगी के साथ करार किया है।

अडाणी विल्मर के उप-सीईओ आंग्शू मल्लिक ने कहा, “मौजूदा लॉकडाउन के कारण लॉजिस्टिक्स और आपूर्ति श्रृंखला बाधित हुई है। जबकि मौजूदा, लॉकडाउन 14 अप्रैल को समाप्त हो रहा है, लेकिन अभी भी स्थिति स्पष्ट नहीं है कि सामान्य स्थिति कब बहाल होगी। उन्होंने कहा, ‘स्विगी के साथ हमारा गठजोड़ यह सुनिश्चित करने के लिए है कि हमारे ग्राहक बिना अपने घरों से बाहर निकले और बिना कोरोनो वायरस का जोखिम उठाये, हमारे उत्पादों की पूरी श्रृंखला का उपयोग कर सकें।’

कंपनी ने एक बयान में कहा कि अगले सप्ताह से लखनऊ और कानपुर में स्विगी के डिलीवरी कर्ताओं द्वारा फॉर्च्यून श्रृंखला के उत्पादों की डिलीवरी शुरू होने की उम्मीद है। अडाणी विल्मर का दिल्ली, गुड़गांव, मुंबई, चेन्नई, पुणे, हैदराबाद, बेंगलुरु सहित 13 और शहरों में इस सुविधा का विस्तार करने की ओर ध्यान है।

 



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News