केवल बिस्टिक चखने के मिलेंगे 40 लाख रुपए, मिल रही Interesting जॉब

punjabkesari.in Tuesday, Oct 20, 2020 - 06:11 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः कोरोना महामारी के कारण पूरी दुनिया उथल-पुथल के दौर से गुजर रही है। इस दौरान कई ऐसे सेक्टर हैं जहां बड़ा संख्या में कर्मचारियों की छंटनी हुई तो कहीं वेतन में कटौती की गई। इसी बीच एक ऐसी जॉब ऑफर है जिसे सुनते ही आप अप्लाई करने लगेंगे।

कंपनी को मास्टर बिस्किटर की तलाश
दरअसल, स्कॉटलैंड की एक बिस्किट निर्माता कंपनी 'बॉर्डर बिस्किट्स' ने नौकरी के लिए आवेदन मंगाए हैं। इसमें कंपनी ने जो शर्त रखी है वो शायद किसी को भी आकर्षित कर सकती है। कंपनी का कहना है कि हमें 'मास्टर बिस्किटर' की तलाश है। 'द इंडिपेंडेंट' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी को मास्टर बिस्किटर के पद के लिए ऐसे आवेदक चाहिए जो बिस्किट का स्वाद चख सकें। आवेदक को स्वाद और बिस्किट निर्माण की समझ होनी चाहिए। इसके अलावा उसके पास नेतृत्व और संवाद कौशल की क्षमता भी होनी चाहिए।

PunjabKesari

ऐसे बिस्किट्स बनाना चाहते हैं 
कंपनी बॉर्डर बिस्किट्स के प्रबंध निदेशक पॉल पार्किंस ने एक बयान में कहा कि बिस्किट इंडस्ट्री में दिलचस्पी रखने वालों के लिए यह बेहतरीन अवसर है। हम अपने इस मास्टर बिस्किटर के ज्ञान का लाभ लेकर ऐसे बिस्किट्स बनाना चाहते हैं जो हर किसी की पसंद बन जाएं। इसके अलावा बॉर्डर बिस्किट्स की ब्रांड हेड सूजी कारलॉ का कहना है कि कंपनी ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ स्वाद और गुणवत्ता के बिस्किट्स परोसने के लिए प्रतिबद्ध है। हमें अपने इसी काम के लिए मास्टर बिस्किटर की तलाश है।

PunjabKesari

मिलेगा 40 लाख रुपए का सालाना पैकेज 
सैलरी की बात करें तो मास्टर बिस्किटर के पद के लिए आवेदक को 40 हजार पाउंड यानी लगभग 40 लाख रुपए का सालाना पैकेज मिलेगा। दिलचस्प बात ये है कि साल में 35 दिनों की छुट्टियां भी मिलेंगी। यह फुल टाइम जॉब होगी। बॉर्डर बिस्किट्स कंपनी अपने इंस्टाग्राम पेज पर काफी चर्चित है। इस पेज के जरिए कंपनी अपने प्रोडक्ट की जानकारी लोगों के बीच शेयर करती रहती है। इंस्टाग्राम के यूजर इस पेज पर काफी दिलचस्पी भी दिखाते हैं और अपनी टिप्पणी भी करते हैं।

PunjabKesari

यूजर कर रहे कमेंट
रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी का कहना है कि हम देश भर के लोगों को आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं और टैलेंटेड प्रतिभाओं के साक्षात्कार के लिए उत्सुक हैं। इस आवेदन के निकलने के बाद यूजर काफी कमेंट कर रहे हैं। उनका कहना है कि ये सबसे बेस्ट जॉब होगी। एक तरफ जहां ढेर सारे रुपए मिलेंगे, तो वहीं दूसरी तरफ बिस्किट भी फ्री में ही खाने को मिलेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News