पपराज़ी बहुत ज़्यादा हस्तक्षेप नहीं करते, वे समझते हैं और काफी विनम्र हैं : सैफ अली खान

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 04:25 PM (IST)

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। अभिनेता सैफ अली खान को सिल्वर स्क्रीन पर उनके अद्भुत अभिनय के लिए जाना  जाता है। जिस तरह लोग उनकी कला को पसंद करते हैं, उसी तरह वे उनके अद्भुत सेंस ऑफ ह्यूमर को भी पसंद करते हैं। हाल ही में जब सैफ इंडिया टुडे के कॉन्क्लेव में शामिल हुए, जहां उन्होंने भारत में पैपराजी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया। 

पपराज़ी के साथ एक घटना पर चर्चा करते हुए, सैफ़ अली ख़ान ने फ़ोटोग्राफ़रों की अद्भुत खूबियों की सराहना की। उन्होंने कहा, "वे बहुत ज़्यादा दखलंदाज़ी नहीं करते। वे समझते हैं और काफ़ी विनम्र हैं। जब आप उनसे कहते हैं कि आपको थोड़ा आराम दें, तो वे ऐसा करते हैं। जब वे कार में बैठे किसी बच्चे का पीछा करते हैं, तो यह थोड़ा डर लग  जाता है। यह हमारे काम का एक अभिन्न अंग है। यह अमेरिका या इंग्लैंड जैसा नहीं है, जहाँ वे वाकई आपकी शर्मनाक तस्वीर प्रकाशित करते हैं। पपराज़ी का यही उद्देश्य है कि शर्मनाक तस्वीर पोस्ट की जाए। लेकिन ये लोग ऐसा नहीं करते। भारत बहुत ख़ा है।"

जब उनसे पूछा गया कि क्या पैपराज़ी को वास्तव में सेलेब्स द्वारा भुगतान किया जाता है, तो सैफ ने कहा, "कभी-कभी सेलेब्स पैपराज़ी को आमंत्रित करते हैं, उनमें से कुछ उन्हें भुगतान करते हैं, लेकिन मेरे परिवार में हममें से अधिकांश ने कभी पैपराज़ी को भुगतान नहीं किया है। उनके पास एक रेट कार्ड है जिसके तहत कुछ लोगों को एक निश्चित राशि का भुगतान किया जाता है, और मेरे बच्चों में से एक का नाम उस कार्ड में बहुत ऊपर है।"

फिल्मों की बात करें तो सैफ अली खान की फिल्म देवरा: पार्ट 1 आज रिलीज हो रही है। फिल्म के ट्रेलर में सैफ के अवतार की काफी तारीफ हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News