मर्द से औरत बन गया यह शख्स, वजह कर देगी हैरान (Watch pics)

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2016 - 03:22 PM (IST)

पटना: बिहार में एक गोरखधंधों का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी हैरान रह गए। दरअसल राजधानी पटना में एक शातिर तस्कर शराब की तस्करी करने के लिए अविनाश नाम का मर्द से वेष बदलकर महिला बन जाता था। महिला बनकर अविनाश अपना नाम मोनिका रख लेता था। जब वह पुलिस की पकड़ में आया तो पुलिस भी उसकी हकीकत जानकर हैरान रह गई।


पुलिस ने किया अविनाश को गिरफ्तार
जानकारी मुताबिक पुलिस को उसकी फोटो के साथ एक खुफिया टेप मिली थी, जिसमें बताया गया कि अविनाश नाम का शख्स महिला बनकर रैकेट चलाता है। जिसके बाद पुलिस ने पटना के महेंद्रू के रानीघाट स्थित उसके ऑफिस में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के समय भी वह मोनिका बना हुआ था। वह शहर में शराब की सप्लाई करता था। फर्जी आइडी, आधार कार्ड व सर्टिफिकेट भी बनाता था।

पूछताश करने में जुटी पुलिस
मौके पर पुलिस को ऑफिस से पांच बोतल शराब, 10 हजार नकद, एक कम्प्यूटर, एक कलर प्रिंटर और कई अधिकारियों की मुहर बरामद हुआ है। पुलिस ने दफ्तर को सील कर दिया है। साथ ही पुलिस को दफ्तर से कुछ फोटो मिले हैं, जिनमें अविनाश साड़ी, सलवार-सूट आदि पहने हुए है। पुलिस अब अविनाश से पूछताछ करने में जुटी हुई है। पुलिस को भरोसा है कि अविनाश से कई अहम जानकारियां मिल सकती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News