गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में छेद कर बना रही थी MMS

punjabkesari.in Friday, Sep 04, 2015 - 11:14 AM (IST)

पटना: बिहार के पटना में एर गर्ल्स  हॉस्टल में रहने वाली स्टूडेंट्स का एमएमएस बनाए जाने का मामला सामने आया है। दरअसल, यह घिनौना काम उसके साथ रहने वाली महिला ही कर रही थी। 

दो-तीन दिन पहले हॉस्टल में रहनेवाली एक लड़की का मोबाइल चोरी हो गया था। मोबाइल उस महिला के पास मिला। लड़कियों ने पीरबहोर थाने में मोबाइल चोरी की शिकायत भी की थी। लड़कियों ने उस मोबाइल को खंगाला, तो उसमें कई लड़कियों की अश्लील तस्वीरें थीं। लड़कियों ने हॉस्टल को खंगालना शुरू कर दिया, तो चौथी मंजिल के एक बाथरूम में टाइल्स का छोटा हिस्सा टूटा हुआ 

पाया गया। लड़कियों को शक है कि इसी छेद से उनका एमएमएस बनाया गया होगा। लड़कियां शिकायत लेकर पीरबहोर थाने गईं, तो उन्हें महिला थाने भेजा गया। फिर उस महिला को भी थाने लेकर गईं। महिला थाने की टीम भी मौके पर गई और छानबीन की। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लड़कियों ने यह भी आरोप लगाया कि जब उस महिला के पास से मोबाइल मिला और उसमें अश्लील तस्वीरें मिलीं। तो वह धमकी देने लगी कि ज्यादा हंगामा और अनाप-शनाप बकोगी, तो वीडियो इंटरनेट पर डाल दूंगी। यह सुनने के बाद हॉस्टल की स्टूडेंट्स और आसपास के लोग भड़क गए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News