TVS ने शुरू किया खास कार्यक्रम, 10 दिनों में डिलीवर करेगी 1 हजार iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2023 - 03:37 PM (IST)

ऑटो डेस्क. टीवीएस ने इलेक्ट्रिक स्कूटर को बढ़ावा देने के लिए एक खास कार्यक्रम मेगा डिलीवरी मेराथन की शुरूआत की है, जिसके तहत कंपनी अगले 10 दिनों में देशभर में एक हजार इलेक्ट्रिक स्कूटर आई क्यूब की डिलीवरी करेगी। TVS iQube EV को लॉन्च के बाद से लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब तक कंपनी देशभर में करीब एक लाख से ज्यादा स्कूटरों को बिक्री कर चुकी है। 

PunjabKesari
टीवीएस का दावा है कि नए आई क्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर को शहर और उसके आसपास नियमित रूप से आने-जाने के लिए हर हफ्ते दो बार चार्ज करने की जरूरत होती है, जिसकी वजह से इसे चलाने का खर्च प्रति दिन तीन रुपये आता है। कंपनी की ओर से आई क्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए तीन अलग-अलग चार्जिंग विकल्प पेश किए जाते हैं। आई क्यूब को एक रेगुलर चार्जर से 4.5 घंटे में जीरो से 80 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है। आई क्यूब को चार्ज करने के बाद अगर इकोनॉमी मोड में चलाया जाता है तो ये 100 किलोमीटर की रेंज देता है। लेकिन अगर इसे पावर मोड में चलाया जाता है तो सिंगल चार्ज में इसकी रेंज 75 किलोमीटर है। स्कूटर की टॉप स्पीड 78 किलोमीटर प्रति घंटा है।

PunjabKesari


फीचर्स

TVS iQube EV में 5 इंच टीएफटी स्क्रीन के अलावा एलईडी लाइट के साथ फ्लिप की, मोबाइल चार्ज करने के लिए यूएसबी चार्जर, बैटरी लेवल और लो बैटरी इंडीकेटर, डिस्टेंस टू एंपटी, साइड स्टैंड इंडीकेशन, एंटी थेफ्ट अलर्ट, लाइव लोकेशन स्टेटस, एलईडी लैंप जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News