TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद चुके ग्राहकों कंपनी रिफंड करेगी इतने रुपये, नए खरीददारों को भी मिलेगा लाभ

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2023 - 03:40 PM (IST)

ऑटो डेस्क. TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर जो लोग खरीद चुके हैं उनके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। कंपनी अपने ग्राहकों को फेम-2 सब्सिडी के तहत औसतन 1700 रुपये रिफंड कर रही है। अगर आप भी TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह आपके लिए सही मौका है, क्योंकि इसकी कीमतों में अब कटौती हो गई है। 

PunjabKesari
टीवीएस मोटर कंपनी के सीईओ एंड डायरेक्टर KN Radhakrishnan ने कहा कि टीवीएस कंपनी पूरी तरह से इलेक्ट्रिक व्हीकल को बढ़ावा देने के लिए फेम-2 स्कीम, आत्मनिर्भर भारत का सपोर्ट करती है। एक जिम्मेदार कंपनी होने के नाते हम सरकार के सभी फेम के अंदर आने वाले रेगुलेशन को सपोर्ट करते हैं। टीवीएस मोटर अपने उन ग्राहकों के लिए सद्भावना लाभ योजना की पेशकश करेगी, जिन्होंने फेम द्वारा निर्धारित सीमा से अधिक भुगतान किया है। TVS मोटर कंपनी पर कुल लागत प्रभाव 20 करोड़ से कम है।

PunjabKesari
कंपनी ने अपने बयान में कहा कि फेम नीति की व्याख्या में अस्पष्टता के कारण ग्राहकों से चार्जर के लिए अलग से पैसे लिए गए थे। चार्जर की प्राइस अलग से जोड़ने के बाद स्कूटर की कीमत 1.50 लाख से अधिक हो जाती है, जिसके कारण ये फेम-2 सब्सिडी प्राप्त करने के लिए पात्रता मानदंड से अधिक हो जाती है। टीवीएस रिफंड के लिए पात्र ग्राहकों तक पहुंच रही है। अगर आप भी पात्र ग्राहक हैं तो आपसे अगले दो या चार सप्ताह में सपर्क किया जाएगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News