टोयोटा ऑटो एक्सपो में लॉन्च कर सकती है Toyota Hyryder का CNG वर्जन

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2023 - 04:48 PM (IST)

ऑटो डेस्क. ऑटो एक्सपो 2023 शुरू होने जा रहा है। ये शो 13 से 18 जनवरी तक चलेगा। सभी वाहन निर्माता कंपनीज ने इसमें जाने की तैयारी कर ली है टोयोटा भी इनमें से एक है। टोयोटा ऑटो एक्सपो में अपनी नई कार Toyota Hyryder CNG को लॉन्च करने जा रही है। इस कार को सिर्फ 25 हजार रुपये की टोकन राशि देकर बुक किया जा सकता है। 

PunjabKesari

 


इंजन

Toyota Hyryder CNG दो इंजन ऑप्शन में आ सकती है। सुज़ुकी का 1.5L NA पेट्रोल एक माइल्ड हाइब्रिड तकनीक के साथ और एक 1.5L पेट्रोल टोयोटा की मजबूत हाइब्रिड तकनीक के साथ आता है। CNG किट को Toyota Hyryder के Maruti-sourced 1.5-लीटर K15C, 4-सिलेंडर इंजन के साथ पेश किया जा सकता है। CNG मोड में ये इंजन 88bhp की पावर और 121.5Nm का टार्क जेनरेट करता है और पेट्रोल मोड में यह इंजन 101बीएचपी और 137एनएम का टार्क जेनरेट करता है। सीएनजी को केवल 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाएगा।

PunjabKesari


फीचर्स

Toyota Hyryder CNG में Android Auto और Apple CarPlay के साथ 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक, फुल-एलईडी हेडलैंप, एम्बिएंट इंटीरियर लाइटिंग, 6 एयरबैग्स, EBD के साथ ABS, ESP (इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम) जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News