टीज़र इमेज में दिखा Toyota Hilux का इंटीरियर, जानें क्या होगा खास

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 11:03 AM (IST)

ऑटो डेस्क। इंडियन मार्केट में लॉन्चिंग से पहले टोयोटा हिलक्स ने सोशल मीडिया पर टीज़र जारी किया, जिसमें इस पिकअप ट्रक की फ्रंट प्रोफाइल को दिखाया गया। अब हाल ही में इसने एक और टीज़र इमेज जारी की है, जिसमें पहली बार पिकअप ट्रक के इंटीरियर को दिखाया गया है। टोयोटा हिलक्स 20 जनवरी यानी कि कल लॉन्च होने वाली है, जबकि इसकी डिलीवरी मार्च 2022 से शुरू होगी।

PunjabKesari

टीजर इमेज में दिख रहा है कि यूरोप-स्पेक मॉडल की तरह इंडियन-स्पेक हिलक्स में ऑल-ब्लैक लेआउट मिलेगी। टोयोटा के इस पिकअप ट्रक में फॉर्च्यूनर से बहुत कुछ मिलता-जुलता है। इसमें डैशबोर्ड पर एयर-कॉन वेंट्स, स्टीयरिंग व्हील और यहां तक कि 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी शामिल है। ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल और एक पावर्ड ड्राइवर सीट भी इसमें शामिल हैं।

PunjabKesari

हिलक्स की सेफ्टी किट में मल्टी एयरबैग, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, हिल-डिसेंट कंट्रोल और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल शामिल होने की संभावना है।

टोयोटा, हिलक्स को फॉर्च्यूनर के 2.8-लीटर डीजल इंजन (204PS/500Nm) के साथ पेश करेगी। यह 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों विकल्पों के साथ आएगा, साथ में एक फोर-व्हील ड्राइवट्रेन (4WD) होगा।

PunjabKesari

टोयोटा हिलक्स की अनुमानित कीमत 25 लाख रुपये से 30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक हो सकती है। भारत में इस पिकअप ट्रक का एकमात्र राइवल Isuzu D-Max V-Cross होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Related News

Recommended News