अपकमिंग फेस्टिव सीज़न से पहले भारत में लॉन्च हुई ये गाड़ियां

punjabkesari.in Saturday, Sep 10, 2022 - 06:41 PM (IST)

 ऑटो डेस्क: अगस्त का महीना भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के लिए काफी बिज़ी रहा। अपकमिंग फेस्टिव सीज़न को ध्यान  में रखते हुए कुछ कार निर्माताओं ने देश में प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया। डिटेल में जानते हैं कि कौन सी कंपनियों ने भारत में गाड़ियों को लॉन्च किया है-

Maruti Alto K10 Price - Images, Colours & Reviews - CarWale

Maruti Suzuki Alto K10-
Maruti ने अगस्त में अपनी पापुलर हैचबैक ऑल्टो के10 को लॉन्च किया है। यह 6 वैरिएंट्स और 6 कलर ऑप्शन के साथ ऑफर की गई है। इसमें न्यू जेनरेशन K-सीरीज, 998 सीसी का इंजन दिया गया जिसे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। Alto K10 की कीमत 3.99 लाख रुपए से लेकर 5.83 लाख रुपए कर जाती है।

2022 Citroen C5 Aircross facelift SUV debuts with new features | Car News

Citroen C5 Aircross-
Citroen India ने हाल ही में भारत में अपनी नई SUV, C5 Aircross को लॉन्च किया है। कंपनी ने इसकी शुरुआती 36.67 लाख रुपये रखी है। Citroen C5 को कई सारे कॉस्मेटिक अपडेट्स के साथ पेश किया गया है।

Hyundai Venue N Line: launch date, price and powertrain details | Autocar  India

Hyundai Venue N Line-
Hyundai ने सितंबर में नई Venue N Line को लॉन्च किया है। नई Venue N Line, 2 वेरिएंट्स N6 और N8 में सेल के लिए अवेलेबल है। इसके अलावा इसमें 5 कलर ऑप्शन भी दिए गए हैं। Venue N Line 1.0 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होगी। और इसकी कीमत 12.16 लाख रुपए से लेकर 13.15 लाख रुपये तक जाती है।

Scorpio Classic Right Side View Image, Scorpio Classic Photos in India -  CarWale

<>

Mahindra ने अपनी Scorpio Classic को पिछले महीने भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। Mahindra ने इस SUV को 2 वेरिएंट्स Classic S और Classic S11 में पेश किया था। कंपनी ने इस न्यू जेनरेशन क्लासिक में 2.2 लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। बात कीमत की करें तो यह 11.99 लाख रुपये से लेकर 15.49 लाख रुपये तक जाती है।

 

New MG Gloster-
MG Motors ने बीते दिनों नई Gloster को देश में लॉन्च किया है। यह मौजूदा Gloster का ही अपडेटेड वर्जन है। इसमें 2.0-लीटर का डीजल इंजन दिया गया है। इसके अलावा नई Gloster 6-सीटर और 7-सीटर कॉन्फिग्रेशन में बिक्री पर अवेलेबल है और इसकी शुरुआती कीमत 31.99 लाख रुपये है।

Hyundai Tucson-
न्यू-जेनरेशन Hyundai Tucson को 27.7 लाख की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। नई ट्यूसॉन में 2 इंजन ऑप्शन- 2.0-लीटर पेट्रोल और 2.0-लीटर डीजल इंजन शामिल किए गए हैं। जिसमें पेट्रोल इंजन को 6-स्पीड ऑटोमैटिक और डीजल इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबाक्स के साथ जोड़ा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News