इन अपकमिंग कार्स मिलने वाला है ये शानदार सेफ्टी फीचर, जाने कौन सी गाड़ियां हैं इस लिस्ट में शामिल

punjabkesari.in Friday, Sep 16, 2022 - 06:30 PM (IST)

ऑटो डेस्क: आज के समय में एडवांस फीचर्स और टेक्नालाजी के साथ सेफ्टी फीचर्स भी ग्राहकों के लिए काफी मायने रखते हैं। इसलिए अब कार खरीदते समय प्रत्येक व्यक्ति द्वारा दिमाग में सबसे पहले यही सवाल आता है कि इस कार में कितने औऱ कौन-कौन से सेफ्टी फीचर्स मिलने वाले हैं। इसी के साथ बता दें कि सेफ्टी फीचर्स की लिस्ट में सबसे जरुरी ADAS है। आज हम आपके लिए लेकर आए हैं अपकमिंग कार्स की लिस्ट जो ADAS से लैस होने वाली हैं।

Tata Harrier & Safari Facelift

Tata बहुत जल्द बाजार में Harrier और Safari के फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्च करने वाली है। जिनके लिए अनुमान है कि इन्हें कई सारे शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। वही अगर बात सेफ्टी फीचर्स की करें तो इसमें 360-डिग्री कैमरा और ADAS जैसा फीचर भी शामिल किया जा सकता है।

<>

Hyundai Creta Facelift-

Hyundai भी बहुत जल्द Creta facelift को लॉन्च करने वाली है। जोकि मौजूद समय में इंटरनेशनल मार्केट में सेल के लिए उपलब्ध है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें लेवल 2 ADAS शामिल किया जा सकता है।

MG Hector Facelift -

जानकारी के लिए बता दें कि वर्तमान समय में MG एक ऐसा ब्रांड है जो अपने प्रत्येर मॉडल में ADAS फीचर देता है। इसी तर्ज पर चलते हुए कंपनी अब हेक्टर फेसलिफ्ट में भी ये शानदार सेफ्टी फीचर शामिल कर सकती है।   

jagran

New Hyundai Verna-

Hyundai भी जल्दी ही भारतीय बाजार में अपनी अपडेटेड Verna को लाने वाली है। ऐसा माना जा रहा है कि नई Verna को भी ADAS टेक्नीक के साथ पेश किया जाने वाला है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News