जनवरी में लॉन्च होने जा रही हैं ये SUVs, देखें पूरी लिस्ट

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 05:49 PM (IST)

ऑटो डेस्क: बीता साल भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के लिए काफी खास रहा। एक तरफ जहां कई कार निर्माताओं ने अपने कई सारे मॉडल्स लॉन्च किए हैं, तो दूसरी ओर सेल के मामले में भी कंपनियों ने कई  नए रिकार्ड बनाए हैं। आइए एक नज़र में जानते हैं कि कौनसी एसयूवीस जनवरी 2023 में देश में लॉन्च होने वाली हैं।

PunjabKesari

Mg hector 2023-

एमजी मोटर्स 2023 में हेक्टर फेसलिफ्ट को लॉन्च करने वाली है। इसकी ऑफिशियल लॉन्च से पहले इसकी टीज़र इमेज सामने आई है। सामने आई तस्वीरों में देखा गया है कि इसके फ्रंट में एग्रेसिव लुक में ग्रिल, हेडलाइट्स और इसके इंटीरियर में 14 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एडीएस टेक्नालॉजी को शामिल किया गया है।

Mahindra Thar 2WD-  

Mahindra and Mahindra भी जनवरी में Mahindra Thar 2WD को पेश करने वाली है। अनुमान है कि इसे कई सारे कॉस्मैटिक अपडेट्स के साथ पेश किया जाएगा।

PunjabKesari

BMW X1 2023-  

जर्मन कार निर्माता बीएमडब्ल्यू ने पिछले साल BMW X1 2023 को अनवील किया था। संभावना है कि इसके एक्सटीरियर को नया डिज़ाइन दिया जाएगा। वहीं इसके इंटीरियर में नया डिजिटल इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा। इसमें 3 नए इंजन ऑप्शन दिए जाएंगे- जिसमें 1.5 लीटर पेट्रोल और 2.0 लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन शामिल होगा।  

PunjabKesari

BMW X7 2023-

इस लिस्ट में बीएमडब्ल्यू का अगला मॉडल X7 फेसलिफ्ट होगा। इसे 2 इंजन ऑप्शन में पेश किया जाएगा। अन्य अपडेट्स की बात करें तो इसके फ्रंट में नई नई ग्रिल, स्प्लिट हेडलैप्स, एलईडी डीआरएल दिए जाएंगे।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News