मार्च में ये कंपनियां लॉन्च करने जा रही हैं टू-व्हीलर्स, जानें क्या होगी लॉन्च डेट

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 02:01 PM (IST)

ऑटो डेस्क: दो-पहिया वाहन ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के ऐसे मॉडल्स हैं, जोकि मिडिल क्लास भारतीयों की पहली पसंद हैं। इसके पीछे के कारण बजट में खरीदे जाने वाला वाहन हो सकता है। एक बार फिर से कुछ कंपनियां इस महीने मार्केट में अपनी बाइक्स लॉन्च करने वाली हैं। जानते हैं कि कौन सी कंपनियां, किस दिन अपने इन नए मॉडल्स को लॉन्च करने वाली है। 

PunjabKesari

Honda’s new 100cc bike-

 Honda भारतीय बाज़ार में 15 मार्च को नई 100 सीसी बाइक लॉन्च करने वाली है। इसके बारे में कुछ ज़्यादा डिटेल्स सामने नही आई हैं, लेकिन कंपनी ने एक टीज़र इमेज जारी किया था। लॉन्च होने के बाद यह हीरो स्प्लेंडर, एचएफ डीलक्स, बजाज प्लेटिना जैसी बाइक्स को टक्कर देगी।

PunjabKesari

Triumph Street Triple R, RS-

Triumph Street Triple R, RS: ट्रायम्फ मोटरसाइकिल 15 मार्च, 2023 को भारत में नई स्ट्रीट ट्रिपल आर और स्ट्रीट ट्रिपल आरएस लॉन्च करेगी। वही इन बाइक्स की डिलीवरी अप्रैल में शुरू होने की उम्मीद है।

Bajaj Pulsar 220F-

 Bajaj Pulsar 220F को लेकर अनुमान है कि इसे मार्च में लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए देश भर में चुनिंदा डीलरशिप पर अनऑफिशियल तौर पर बुकिंग्स लेना शुरू कर दिया है।

PunjabKesari

TVS iQube ST-

 TVS मोटर कंपनी ने पिछले साल मई में अपडेटेड iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर सीरीज पेश की थी। हालांकि, टॉप-स्पेक iQube ST की कीमतों का अभी खुलासा नहीं किया गया है, वहीं इसकी भी इसी महीने लॉन्च होने की उम्मीद है। नए TVS iQube ST में 4.56 kWh बैटरी पैक है और दावा किया जाता है कि यह एक बार चार्ज करने पर 145 किमी की रेंज प्रदान कर सकता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News