Tata Safari Adventure Persona एडिशन को नए कलर आप्शन के साथ पेश किया

punjabkesari.in Wednesday, Feb 16, 2022 - 01:54 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Tata motors ने सफारी एसयूवी ने अपने लाइनअप में मौजूद सबसे पॉपुलर वेरिएंट को एक नई रंग कलर स्कीम में पेश किया है। Tata motors का यह सबसे पॉपुलर वेरिएंट Safari Adventure Persona है, जिसे पिछले साल फरवरी में 20.20 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। कंपनी द्वारा इसे नए Orcus white कलर आप्शन में पेश किया जाएगा।

PunjabKesari

टाटा मोटर्स अभी नई सफारी एडवेंचर की कीमत के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है। लेकिन एक्सजेड प्लस एडवेंचर न्यू ट्रिम की शुरूआती कीमत 24.2 लाख और टॉप-स्पेक ट्रिम एक्सजेडए प्लस 6एस वेरिएंट की कीमत 25.79 लाख रूपए रखी गई है।

PunjabKesari

बात करें एक्सटीरियर फीचर्स की तो इसमें ब्लैक-आउट अलॉय व्हील, ब्लैक फ्रंट मेन ग्रिल, रूफ रेल इंसर्ट, बाहरी दरवाज़े के हैंडल, हेडलैंप इंसर्ट और बंपर को शामिल किया गया है। जबकि इंटीरियर में एयर वेंट्स पर डार्क क्रोम इंटीरियर एक्सेंट, नॉब, स्विच, इनर डोर हैंडल, और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ-साथ स्टीयरिंग व्हील पर पियानो ब्लैक इंटीरियर पैक और सेकेंड रो के लिए वेंटेड सीट्स की पेशकश की गई है। इसके अलावा यह कार 6 और 7 सीट कॉन्फ्रिग्रेशन में अवेलेबल होगी।  

नई टाटा सफारी में 2.0-लीटर डीजल दिया है जो 170 PS की पावर शक्ति और 350Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है और इसके इंजन को 6-स्पीड मैनुअल और एक ऑप्शनल 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन यूनिट पेश किया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News