तमिल एक्टर अजित कुमार ने दोस्त को गिफ्ट की BMW एडवेंचर बाइक, 12 लाख रुपये है कीमत

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 10:19 AM (IST)

ऑटो डेस्क. तमिल एक्टर अजित कुमार को एक्टिंग के साथ-साथ स्पोर्ट्स बाइक का भी काफी शौक है। एक्टर बाइक से ही वर्ल्ड टूर कर रहे हैं। इस वर्ल्ड टूर के सफर में वो फिलहाल नेपाल तक पहुंच चुके हैं। अजित ने अपने साथी और दोस्त राइडर सुगत सतपति को BMW F850gs एडवेंचर बाइक गिफ्ट की है। इस बाइक की कीमत 12 लाख रुपये है। सुगत सतपति ने बाइक और एक्टर के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं और गिफ्ट के लिए धन्यवाद कहा है।

PunjabKesari
तस्वीरों में सुगत सतपति सुपरस्टार अजित और नई बाइक के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस उपहार के लिए धन्यवाद करते हुए सुगत ने लिखा- वह अजीत से तब मिले जब वे एक साथ पूर्वोत्तर की यात्रा कर रहे थे। यह F850gs यहीं मेरे लिए सिर्फ एक मोटरसाइकिल होने के बजाय बहुत मायने रखता है। यह अजित कुमार द्वारा मुझे उपहार में दिया गया है। हाँ! यह एक उपहार है। अन्ना से मेरे लिए, ढेर सारा प्यार। उसने दो बार नहीं सोचा। वह बस इतना चाहते थे कि मेरे पास यह सुंदर दिखने वाला F850GS बाइक हो, जो दुनिया का पता लगाने में सक्षम हो। मेरे जीवन में इस शख्स की भूमिका के लिए शब्द कम पड़ जाएंगे लेकिन हां, हम एक ही जमात से बात करते हैं। उन्होंने मुझे एक बड़े भाई की तरह महसूस कराया, जो मेरे लिए केवल और केवल सबसे अच्छा चाहता है और बदले में कुछ भी नहीं चाहता है। तुम सबसे अच्छे हो, अन्ना!

View this post on Instagram

A post shared by Sugat Satpathy (@wanderlustsatpathy)

BMW F850gs इंजन

BMW F850gs में एक 853-सीसी, पैरेलल-ट्विन इंजन दिया गया है, जो 93 Bhp और 92 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News