बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने जारी है नई जीप कंपास 5th Anniversary Limited Edition

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 11:12 AM (IST)

ऑटो डेस्क: जीप इंडिया भारत में कंपास की 5वीं सालगिरह के मौके पर कंपास के लिमिटेड एडिशन को लॉन्च करने वाली है।  इस एडिशन को कंपनी '5वीं वर्षगांठ' नाम से लॉन्च करेगी। जीप के इस लिमेटेड एडिशन में कुछ कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं। जिसमें खासतौर पर  '5वीं वर्षगांठ' का लोगो दिया जाएगा।

Jeep Compass SUV

बताते चलें कि कंपनी ने इसे साल 2017 में भारत में लॉन्च किया था,जिसके बाद 2020 में इसके मिड लाइफ फेसलिफ्ट को पेश किया गया था। इसके बाद कंपनी ने इस साल अप्रैल में कंपास night eagle edition को लॉन्च किया था। जिसके एक्सटीरियर में सारे कॉस्मैटिक अपडेट और इंटीरियर में नई अपहोल्सट्री के साथ  पेश किया था।

Jeep Compass

हालांकि कंपनी द्वारा जारी टीज़र में इस अपकमिंग एसयूवी को लेकर कोई जानकारी शेयर नही की गई है। लेकिन संभावना जताई जा  रही है कि इसमें हल्के कॉस्मेटिक अपडेट्स और नई कलर स्कीम के साथ उपलब्ध करवाया जाएगा। फीचर्स की बात करें तो इसमें 10.1 इंच 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक पैनोरमिक सनरूफ दिए जा सकते हैं। जबकि इंजन को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें कोई बदलाव न करते हुए स्टैंडर्ड वेरिएंट के समान दिया जाएगा। जोकि 167hpकी पावर और 350nm टॉर्क जेनरेट कर सकता है। वहीं इसकी लॉन्चिंग को लेकर कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में जीप कंपास 5वीं एनिवर्सरी एडिशन को लॉन्च किया जा सकता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Related News

Recommended News