21 मार्च को भारत में लॉन्च होगी न्यू जेनरेशन Hyundai Verna

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 11:49 AM (IST)

ऑटो डेस्क: न्यू जेनरेशन Hyundai Verna पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। कंपनी ने अब ऐलान किया है कि 21 मार्च को इसे भारतीय बाज़ार में लॉन्च कर दिया जाएगा। हालांकि लॉन्च से पहले इसके लिए बुकिंग्स लेना शुरू कर दिया गया है और इसके लिए 25000 रुपए का टोकन अमाउंट रखा गया है। ग्राहक इस नई सेडान को ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर या डीलरशिप के माध्यम से बुक करवा सकते हैं।

PunjabKesari

नई Hyundai Verna 4 वेरिएंट्स: EX, S, SX और SX (O) में उपलब्ध होगी। इस कार को ब्रांड के 'सेंसियस स्पोर्टीनेस' दर्शन के आधार पर एक आकर्षक नया डिजाइन दिया जाएगा। इसके एक्सटीरियर में फ्रंट में एलईडी लाइट बार, चौड़ी ग्रिल और बीच में एलईडी स्ट्रिप के साथ स्लिम एलईडी टेललाइट्स दिए जाएंगे। इसका इंटीरियर कई सारे फीचर्स जैसे बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुअल-स्क्रीन सेटअप आदि से लैस होगा।  

PunjabKesari

पावरट्रेन को लेकर उम्मीद है कि नई Verna में 2 इंजन ऑप्शन दिए जा सकते हैं। जिसमें 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है और इसे 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड आईवीटी के साथ पेश किया जाएगा। हुंडई नई वरना को 7 मोनोटोन और 2 डुअल-टोन रंग ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News