जानें हुंडई की कौन सी गाड़ियों पर मिल रहा है कितना डिस्काउंट

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 11:02 AM (IST)

ऑटो डेस्क: साउथ कोरियाई कार कंपनी ह्यूंदै की ओर से जून महीने में कई कारों पर भारी डिस्काउंट ऑफर दे रही है।  हालांकि ये ऑफर्स अभी जून के लिए ही मान्य होंगे। आइए डिटेल में जानते हैं कि हुंडई की कौन सी गाड़ी खरीदने पर आप कितने रुपए की बचत कर सकते हैं।  

PunjabKesari

अल्काजार-
अल्काजार पर से जून में 20 हजार रुपये के एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा इस एसयूवी किसी तरह का भी कैश और कॉर्पोरेट डिस्काउंट नहीं मिलेगा।

PunjabKesari

ऑरा-

कंपनी की पापुलर सेडान को इस महीने खरीदने पर ग्राहक 33 हज़ार रुपए की बचत कर सकते हैं। इस कार पर 20 हजार रुपये का कैश, 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और तीन हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

PunjabKesari

आई-20-
ह्यूंदै की प्रीमियम हैचबैक आई-20 पर भी जून महीने में 20 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। यह ऑफर 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 7000 रुपये के एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट के रुप में मिलेगा। आई-20 के एन-लाइन वैरिएंट पर किसी तरह का भी ऑफर नहीं दिया जा रहा।

PunjabKesari

ग्रैंड नियोस आई-10-
ह्यूंदै की ओर से ग्रैंड नियोस आई-10 पर जून 38 हज़ार रुपए की बचत कर सकते हैं। यह डिस्काउंट ऑफर पेट्रोल इंजन पर 10 हजार रुपए, 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल पर 25 हजार रुपये और सीएनजी वैरिएंट पर 13 हजार रुपये का दिया जा रहा है। ग्राहक ये ऑफर कैश डिस्काउंट के रुप में अवेल कर सकते हैं।

PunjabKesari

इन पर नहीं है ऑफर-
जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी के अन्य पापुलर मॉडल्स जैसे-  वर्ना, वेन्यू, क्रेटा, आयोनिक-5 जैसी कारों पर कोई ऑफर या डिस्काउंट नहीं मिल रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News