Jaguar Land Rover India ने सालाना मॉनसून सर्विस इवेंट का किया ऐलान, लोगों को मिलेंगी ये सुविधाएं

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 05:32 PM (IST)

ऑटो डेस्क. भारत में बहुत जल्द मॉनसून शुरू होने जा रहे हैं। लोगों के साथ-साथ Jaguar Land Rover India भी इस मॉनसून बारिश का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कंपनी ने इसकी तैयारी करते हुए अपने सालाना मॉनसून सर्विस इवेंट की घोषणा कर दी है। 

PunjabKesari
यह इवेंट 12 से 17 जून 2023 के बीच आयोजित किया जाएगा। जेएलआर मॉनसून सर्विस कैंपेन में ग्राहकों के लिए एक कॉमप्लीमेंट्री व्हीकल चेक, ब्रांडेड सामान, एक्सेसरीज और वैन्य-एडेड सर्विस पर विशेष ऑफर शामिल हैं। यह अभियान पूरे भारत में जेएलआर-अधिकृत केंद्रों पर चलेगा। जेएलआर मॉनसून सर्विस इवेंट में सभी वाहनों को उच्च प्रशिक्षित तकनीशियन द्वारा चेक किया जाएगा और असली पुर्जों का एश्योरेंस भी होगा। हर वाहन को 32-पॉइन्ट इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल हेल्थ चेकअप, ब्रेक और वाइपर जांच, टायर और फ्लूइड लेवल की जांच और एक व्यापक बैटरी हेल्थ जांच से गुजरना होगा।

PunjabKesari
स्पेशल सर्विस इनिशिएटिव पर बोलते हुए जेएलआर इंडिया के प्रबंध निदेशक राजन अम्बा ने कहा- "हमारा मॉनसून सर्विस इवेंट हमारे हाउस ऑफ ब्रांड्स के ग्राहकों के लिए बेस्ट-इन-क्लास व्हीकल केयर और सहायता प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। यह कार्यक्रम सीजन के लिए सभी जरूरी जांचों को संबोधित करेगा और यह सुनिश्चित करेगा कि हमारे ग्राहकों को मानसून के दौरान निर्बाध ड्राइविंग एक्सीरियंस मिले।"

PunjabKesari
बता दें व्हीकल हेल्थ चेकअप के अलावा जेएलआर इंडिया शॉफर ट्रेनिंग प्रोग्राम की पेश कर रहा है, जिसमें मानसून के मौसम में ड्राइविंग और वाहन के रखरखाव के सभी पहलुओं को शामिल किया जाएगा। कंपनी के पास देश के 21 शहरों में फैले 25 आउटलेट्स का रिटेल नेटवर्क है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News