टेस्ला की कार में लगी आग, बाल-बाल बचा भारतीय परिवार

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 03:54 PM (IST)

ऑटो डेस्क. टेस्ला की कारें पूरी दुनिया में अपने सेफ्टी फीचर्स के लिए जानी जाती हैं। पिछले कुछ समय से टेस्ला से जुड़ी कई घटनाएं सामने आ रही हैं। हाल ही में एक मामला आया है, जिसमें टेस्ला मॉडल एस में आग लग गई और आग लगने के बाद उसमें ब्लास्ट हो गया। इस घटना में एक भारतीय परिवार बाल-बाल बचा। 

PunjabKesari
यह घटना अमेरिका के कैलिफोर्निया के सैक्रामेंटो में हुई। विस्फोट से पहले कार मालिक ने कार को सड़क किनारे पार्क कर दिया था। आग बहुत भीषण थी। पहले कार के दाहिनी ओर से धुआं निकलता है, फिर आग की लपटे उठती हैं और पूरी कार को चपेट में ले लेती हैं।

दमकल विभाग का कहना है कि हाईवे स्पीड से यात्रा करते समय कार में अचानक आग लग गई। आग बुझाने के पूरे ऑपरेशन में लगभग 6000 गैलन या लगभग 2,300 लीटर पानी लगा। अग्निशमन विभाग ने कार को जैक किया और बैटरी पर सीधे पानी डाला। ड्राइवर सुनीत मयाल ने कहा कि वाहन के नीचे से पॉपिंग की आवाज सुनकर वह सड़क के किनारे रुक गई। वह समझ गई कि कार में आग लग गई है। उसने कार रोक दी और यात्री सीट पर अपने भाई के साथ वाहन से भाग गई। वह उन्होंने टेस्ला तक पहुंचने की कोशिश की लेकिन अमेरिकी ब्रांड से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News