Hyundai का है शाहरुख खान से बेहद खास रिश्ता, कंपनी ने एक्टर को गिफ्ट की Ioniq 5 इलेक्ट्रिक कार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 05, 2023 - 10:08 AM (IST)

ऑटो डेस्क. हुंडई मोटर इंडिया और बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान काफी समय से साथ में हैं। एक्टर कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं। Hyundai ने इस साल भारतीय बाजार में अपनी Ioniq 5 लॉन्च की थी। यह कार ऑटो एक्सपो 2023 में शाहरुख खान की उपस्थिति में एक कार्यक्रम में लॉन्च की गई थी। अब कंपनी ने बॉलीवुड किंग को इस कार की 1100वीं यूनिट गिफ्ट की है। रिपोर्ट के अनुसार ब्रांड के साथ 25 साल के जुड़ाव के उपलक्ष्य में हुंडई ने किंग खान को अपनी प्रमुख इलेक्ट्रिक एसयूवी गिफ्ट की है। इंडिया लिमिटेड के एमडी और सीईओ उनसू किम और हुंडई इंडिया में मार्केटिंग, सर्विस और प्रोडक्ट स्ट्रैटजी के चीफ ऑपरेटिंग अधिकारी तरुण गर्ग ने एक्टर को कार की चाबी सौंपी।

PunjabKesari
इस मौके पर उनसू किम ने कहा कि शाहरुख खान हमारे साथ पिछले 25 वर्षों से जुड़े हुए हैं। यह इंडस्ट्री में सबसे लंबी अवधि वाला ब्रैंड एंबेसडर पार्टनरशिप है। ऐसे में वोट ऑफ थैंक्स के रूप में हम शाहरुख को अपनी फ्लैगिशप ईवी आयोनिक 5 सौंप रहे हैं। वहीं शाहरुख खान ने कहा कि मैं आयोनिक 5 रिसीव करते हुए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। साल 2023 मेरे लिए और हुंडई के लिए भी काफी अच्छा रहा है और भारतीयों ने हम दोनों को खूब प्यार दिया है।


पावरट्रेन

PunjabKesari
Hyundai Ioniq 5 EV में 72.6kWh की बैटरी लगी है, जिसे एक बार चार्ज करने पर 631 किलोमीटर तक की रेंज हासिल कर सकते हैं। भारत में इस इलेक्ट्रिक कार को सिंगल मोटर रियर व्हील ड्राइव स्पेसिफिकेशन के साथ बेचा जा रहा है, जो 217bhp की पावर और 350Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News