Hyundai Exter के रियर प्रोफाइल से उठा पर्दा, 10 जुलाई को होगी लॉन्च

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 03:53 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Hyundai इन दिनों अपनी एसयूवी Exter को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। कंपनी इस कार को 10 जुलाई को लॉन्च करेगी। हाल ही में हुंडई ने इसके रियर प्रोफाइल से पर्दा उठाया है, जिसकी तस्वीर कंपनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 


रियर डिजाइन

PunjabKesari
Hyundai Exter के रियर में एच शेप की टेल लाइट्स दी हैं, जिन्हें ब्लैक ट्रिम के साथ कनेक्ट किया गया है। टेलगेट की राइड साइड पर वेरिएंट की जानकारी और लेफ्ट साइड में कार के नाम की बैजिंग को दिया गया है। इसके साथ ही रियर बंपर पर दो पार्किंग सेंसर, दो रिफ्लेक्टर और नीचे की ओर सिल्वर रंग की स्किड प्लेट दी गई है।


पावरट्रेन और वेरिएंट

PunjabKesari
Hyundai Exter तीन इंजन विकल्प के साथ आएगी। इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जो 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और स्मार्ट ऑटो एएमटी के साथ ही यह इंजन इथेनॉल-20 कम्प्लाइंट होगा। इसके अलावा 1.2लीटर का बाई-फ्यूल पेट्रोल इंजन और सीएनजी इंजन के साथ पांच स्पीड का मैनुअल ट्रांसमिशन मिलेगा। वहीं Hyundai Exter को 5 वेरिएंट में लाया जाएगा, जिसमें EX, S, SX, SX(O) और टॉप-स्पेक SX(O) शामिल होंगे। 


फीचर्स

PunjabKesari
नई Hyundai Exter में एलईडी डीआरएल, डायमंड कट अलॉय व्हील्स, 10 इंच से बड़ी इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन, एपल कार प्ले, एंड्राइड ऑटो, एंबिएंट लाइट, सनरूफ, रियर एसी वेंट्स, एबीएस, ईबीडी, एयरबैग, एचएसए और टीपीएमएस जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News