Honda ने भारत में लॉन्च किया एक्टिवा का नया 6G प्रीमियम एडिशन,जाने क्या होगी कीमत

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 12:20 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Honda ने भारत में अपनी बहुचर्चित एक्टिवा 6G प्रीमियम एडिशन को लॉन्च कर दिया है। इस नए एडिशन को 75,400 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया गया है। हालांकि इससे पहले कंपनी ने इस नए एडिशन को लेकर टीज़र जारी किया था। होंडा ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी कीमत और अन्य डिटेल्स के बारे में खुलासा किया है।  

Honda Activa Premium Edition

कलर ऑप्शन-

होंडा ने इस प्रीमियम एडिशन को 3 नए कलर ऑप्शंस- मैट मार्शल ग्रीन मैटेलिक, मैट संगरिया रेड मैटेलिक और पर्ल सायरन ब्लू में पेश किया है।

Honda Activa Premium Edition

लुक्स और डिजाइन-

डिजाइनिंग की बात करें तो इसमें कई सारे अपडेट्स किए गए हैं। जिनमें गोल्डन व्हील्स, ब्राउन कलर के बॉडी फर्श बोर्ड और सीट कवर दिए गए है। ये सभी बदलाव इसे स्टैडर्ड एक्टिवा के मुकाबले में ज्यादा प्रीमियम लुक देते हैं।

Honda Activa 6G

इंजन और पावरट्रेन ऑप्शन-

इसके इंजन में बदलाव न करते हुए पहले की तरह ही 109.51cc का इंजन दिया गया है। जोकि 8000 आरपीएम पर 7.86 एचपी की पावर और 5,500 आरपीएम पर 8.84 एनएम का टॉर्क जेनरेट कर सकते हैं।

Honda Activa 6G

फीचर डिटेल-

फीचर्स की बात करें तो इसमें एक एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कैप, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, अंडर-सीट स्टोरेज, एलईडी हेडलैंप और ईएसपी टेक्नीक शामिल की गई है। ईएसपी टेक्नीक एक ऐसी टेक्नीक है, जो स्कूटर को साइलेंट स्टार्ट करने में मदद करता है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News