भारत में बहुत जल्द लॉन्च होगा Honda Activa 7G मॉडल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 03:56 PM (IST)

ऑटो डेस्क:  Honda motorcycles ने हाल ही में नई CB300F को लॉन्च किया है।नए CB300F की लॉन्च के बाद कंपनी एक बार फिर एक स्कूटर को लॉन्च करने के लिए तैयार है। जिसके लिए हाल ही में होंडा ने टीज़र जारी किया है। टीज़र में केवल इस स्कूटर के फ्रंट फेस को दिखाया गया है। टीज़र में जारी तस्वीरों को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि नया स्कूटर कंपनी का न्यू जेनरेशन मॉडल हो सकता है।

PunjabKesari

7G हो सकता है नया मॉडल

होंडा के इस नए मॉडल को लेकर कयास लगाए जा रहे है कि यह  नया honda Activa 7G मॉडल हो सकता है। क्योंकि कंपनी द्वारा 2 साल पहले 6G मॉडल को भी लॉन्च किया था। नए होंडा स्कूटर को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 3 वेरिएंट्स- स्ट्रैंडर्ड,स्पोर्टस और नॉर्मल में पेश किया जाएगा। पावरट्रेन की बात करें तो इसमें 110 सीसी का इंजन दिए जाने की उम्मीद है,जोकि 7.68 बीएचपी की पावर पर 8.79 का टॉर्क जेनरेट कर सकता है।  

इस दिन होने जा रहा है लॉन्च:

इसके फीचर्स को लेकर भी कोई  डिटेल्स सामने नहीं आई है लेकिन टीज़र इमेज में फ्रंट हेडलैंप की एक झलक दिखाई देती है। कंपनी ने अभी तक नए टू-व्हीलर की आधिकारिक लॉन्च के लिए तारीख जारी नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि यह इसे महीने के अंत में लॉन्च किया जा सकता है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News