इस फेस्टिव सीज़न Hero MotoCorp  लॉन्च कर सकती है 8 नए मॉडल्स

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 06:28 PM (IST)

ऑटो डेस्क: देश की बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp जल्द ही मार्केट में अपने नए 8 मॉडल्स लॉन्च करने वाली है। इन नए मॉडल्स को लेकर कंपनी को यह उम्मीद है कि अपकमिंग फेस्टिव सीज़न में इनके लिए डिमांड बढेगी। हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य विकास अधिकारी रंजीवजीत सिंह ने कहा कि खास क्षेत्रीय बाजारों में ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए इस फेस्टिव सीजन के दौरान बहुत अधिक डिमांड दर्ज किए जाने की उम्मीद है। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि ब्रांड बिना किसी रुकावट के फेस्टिव सीजन का फायदा उठाते हुए ग्रामीण बाजारों में "पेंट-अप" डिमांड को पूरा कर सकेगा।

jagran

इस दिन लॉन्च होगा पहला मॉडल-

बीते दिनों हीरो मोटोकॉर्प ने घोषणा की थी कि वह 7 अक्टूबर को अपना पहला ई-स्कूटर लॉन्च करने वाली है। इस स्कूटर को कंपनी के सब-ब्रांड Vida के तहत लॉन्च किया जाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि इसे एक लो-स्पीड ई-स्कूटर के रूप में पेश किया जाएगा, जिसकी टॉप -स्पीड 25 kmph की होगी। वही इसकी कीमत को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 1 लाख रुपए  या इससे कम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।  

फ्यूल इंजन वाला मॉडल  भी किया जा सकता है पेश-

हाल ही मे लॉन्च होने वाले ई-स्कूटर के अलावा ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि  कंपनी जल्द ही भारत में फ्यूल इंजन वाला मॉडल भी पेश कर सकती है। अनुमान है कि इसे Hero Maestro Xoom 110 मॉडल के रूप में पेश किया जा सकता है। क्योंकि हाल ही में इस स्कूटर को टेस्टिंग के दौरान भी देखा गया था।  

<>

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News