Nissan ने अपने एसयूवी मॉडल्स Magnite और Kicks की कीमतों को बढ़ाया

punjabkesari.in Tuesday, Jan 11, 2022 - 12:13 PM (IST)

ऑटो डेस्क: कार निर्माताओं द्वारा नए साल का स्वागत बढ़ी हुई कीमतों के साथ किया गया है। हालांकि इसके बारे कार मेकर्स ने पहले ही ग्राहकों को आगाह किया गया था। यह बढ़ी हुई कीमतें नए साल की शुरूआत के साथ ही लागू की गई हैं। अगर आप समय Nissan की कार खरीदने की सोच रहे हैं तो अब आपको पहले से थोड़ी ज़्यादा कीमत अदा करनी होगी। आइए देखते हैं Nissan ने कौन से मॉडल, वेरिएंट पर कितने रुपए की बढ़ोतरी की है-

PunjabKesari

Nissan India ने जनवरी से अपने दोनों एसयूवी मॉडल्स Magnite और Kicks के कुछ वेरिएंट में 25,000 रुपए तक की बढ़ोतरी की है। जिसके पीछे का कारण कार के निर्माण में प्रयोग होने वाले पाटर्स की कीमतों में वृध्दि है। इसी के साथ आपको बता दें कि Nissan Magnite को 2020 के अंत में 4.99 लाख रुपए की शुरूआती कीमत के साथ लॉन्च किया था, जबकि किक्स एसयूवी की शुरूआती कीमत 9.49 लाख रुपए की थी।

PunjabKesariअब लेटेस्ट मूल्य वृद्धि के बाद Nissan Magnite SUV की शुरूआती कीमत 5.76 लाख और इसके टॉप-स्पेक XV प्रीमियम टर्बो CVT एडिशन की कीमत 9.98 लाख रुपए तक की हो गई है। वहीं दूसरी ओर 5 सीटर Nissan Kicks एसयूवी के टॉप-स्पेक 1.3 टर्बो एक्सवी प्रीमियम सीवीटी वेरिएंट की कीमत 14.65 लाख रुपए की हो गई है।

बढ़े हुए मूल्यों का असर इन एसयूवी के बेस वेरिएंट पर नहीं हुआ, जबकि टॉप-स्पेक की खरीदारी करते वक्त आपको थोड़ा ज़्याद खर्चा करना होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News