अनवील हुई Citroen C3 Aircross SUV, जानें कब होगी भारत में लॉन्च

punjabkesari.in Thursday, Apr 27, 2023 - 05:02 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Citroen ने नई C3 Aircross SUV को अनवील कर दिया है। C3 Aircross ब्रांड का तीसरा मॉडल है। नई C3 Aircross SUV भारत में 2023 की दूसरी छमाही में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

PunjabKesari

Citroen C3 Aircross: एक्सटीरियर और  इंटीरियर-

Citroen की नई SUV की लंबाई Creta के समान प्रतीत होती है। Citroen के फ्रंट और रियर में बदलाव किए गए हैं। हेडलैंप की तरह इसके रैपअराउंड टेललैंप्स में स्प्लिट सेटअप दिया है। इसका इंटीरियर वायरलैस एप्पल कारप्ले और एंड्रायड ऑटो क्नेक्टिविटी और डैशबोर्ड डिजाइन के साथ 10.2 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है। इस SUV में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल नहीं  दिया गया है। लेकिन दूसरी और तीसरी पंक्ति के यात्रियों के लिए एसी वेंट का अतिरिक्त सेट मिलेगा।

PunjabKesari

Citroen C3 Aircross: इंजन-

C3 एयरक्रॉस को 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया है। यह इंजन 110hp पावर और 190Nm टार्क देता है। गियरबाक्स के लिए 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक का ऑप्शन मिलता है।

Citroen C3 Aircross: लॉन्च और राइवल्स-

C3 एयरक्रॉस लॉन्च होने के बाद मार्केट में मौजूद Hyundai Creta, Kia Seltos, Maruti Grand Vitara, Toyota Hyryder, Volkswagen Taigun और Skoda Kushaq को टक्कर देगी। उम्मीद है कि इसे 2023 की दूसरी छिमाही तक लॉन्च कर दिया जाएगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News