Bentley India ने लॉन्च किया Flying Spur का हाइब्रिड वर्जन, ग्राहक इच्छानुसार करवा सकते हैं कस्टमाइज़

punjabkesari.in Friday, Sep 22, 2023 - 03:56 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Bentley India ने Flying Spur के हाइब्रिड वर्जन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी इसे देश में अपनी ऑफिशियल पार्टनर एक्सक्लूसिव मोटर्स के जरिए सेल करेगी। इसमें 2.9-लीटर V6 इंजन दिया और इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा है। यह अधिकतम 536 bhp का पावर और 750 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

PunjabKesari

इससे 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार 4.3 सेकेंड में मिलती है और फुल टैंक पर यह 800 किमी की दूरी तय कर सकती है। इस कार की खासियत है कि इसे ग्राहक कस्टमाइज़ भी करवा सकते हैं। वर्तमान में बेंटले 60 एक्सटीरियर कलर ऑप्शंस में अवेलेबल है। इसके अलावा 8 कलर ऑप्शन इंटीरियर के लिए चुन सकते हैं।



लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, एक्सक्लूसिव मोटर्स के प्रबंध निदेशक, सत्या बागला ने कहा, "बेंटले लक्जरी मोबिलिटी में वर्ल्ड लीटर है और ऑटोमोटिव दुनिया में मॉडर्न लक्जरी को परिभाषित किया है। फ्लाइंग स्पर हाइब्रिड ब्रांड की पहली इलेक्ट्रिफाइड सेडान और सबसे पर्यावरण अनुकूल बेंटले है। वाहन इंटरनल कंब्शन इंजन और इलेक्ट्रिक मोटर के बीच एक निर्बाध विलय प्रदान करता है, जो ड्राइवर द्वारा मांगी गई ड्राइविंग विशेषताओं की परवाह किए बिना प्रगतिशील शांति प्रदान करता है।"

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News