इंडिया में लॉन्च हुई Yezdi की 3 शानदार नई बाइक्स

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 02:11 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Yezdi ने इंडिया में एक बार फिर से अपनी तीन नई बाइक्स के साथ मार्केट के साथ कदम रखा है। महिंद्रा के स्वामित्व वाली क्लासिक लीजेंड्स ने Yezdi ब्रांड की भारत में 3 नई बाइक - Adventure, Cruiser और Scrambler को पेश किया है। जिसमें रोडस्टर की कीमत 1.98 लाख रुपए, स्क्रैम्बलर की कीमत 2.04 लाख रुपए और एडवेंचर की कीमत 2.09 लाख रुपए रखी गई हैं। यह सभी कीमतें एक्स शोरुम प्राइज़ दिल्ली के अनुसार ही बताई गई हैं।

PunjabKesari

कंपनी द्वारा प्रत्येक बाइक किसी- न- किसी खास फीचर या सुविधा से लैस है, जो कि हर मॉडल को दूसरे मॉडल से अलग बनाने का प्रयास करती है।

PunjabKesari

यह तीनों मॉडल्स 334cc, सिंगल-सिलेंडर, DOHC, लिक्विड-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित होंगे। हालांकि कंपनी द्वारा तीनों में एक समान इंजन दिया जाएगा, लेकिन यह तीनों इंजन अलग- अलग पावर और टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होंगे।

PunjabKesari

इसके अलावा कंपनी द्वारा पेश किया गया एडवेंचर एकमात्र ऐसा मॉडल होगा, जो लॉन्ग-ट्रैवल सस्पेंशन (फ्रंट में 200 एमएम और रियर में 180 एमएम) है और मोनोशॉक में अवेलेबल होगा और इसमें 220mm का ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया गया है, जो कि Royal Enfield Himalayan के समान है। इसके अलावा येज़्दी एडवेंचर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन की सुविधा लैस होगी। कंपनी ने अपने तीसरे मॉडल रोडस्टर में 18-इंच/17-इंच के कॉम्बिनेशन के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। हालांकि इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे शानदार फीचर की कमीं रहेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News