इंस्टाग्राम पर 10M फॉलोअर्स पूरे करने पर 13 साल की एक्ट्रेस को गिफ्ट में मिली ये लग्ज़री कार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 06:22 PM (IST)

ऑटो डेस्क: बॉलीवुड की पापुलर फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में अभिनय करने वाली 13 वर्षीय रीवा अरोड़ा को इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स हासिल करने के लिए एक लग्ज़री गिफ्ट मिला है। इस चाइल्ड एकट्रेस की मां ने रीवा को 44 लाख रुपए की बिल्कुल नई Audi Q3  उपहार में दी है। हाल ही में रीवा ने इस गाड़ी के साथ इंस्टाग्रम पर तस्वीरें शेयर की हैं। 

PunjabKesari

रीवा अरोड़ा सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मुझे पता है कि मुझे देर हो गई है, लेकिन मैंने आखिरकार अपने 10 मिलियन इंस्टा परिवार को @nishriv_ और @jyotiwadhwa._ के अपने नए उपहार @audin के साथ मनाया। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं आप लोगों से बहुत प्यार करता हूं। मैं अपनी खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकता। आपके बिना शर्त प्यार और समर्थन के लिए मेरे 10.6 मिलियन इंस्टा परिवार को धन्यवाद। इस तरह के एक बड़े आश्चर्य के लिए और विशेष रूप से सजावट के साथ मेरे दिन को इतना खास बनाने के लिए @audi_mumbaiwest को धन्यवाद। यह वास्तव में मेरे लिए अविस्मरणीय क्षण है।"

PunjabKesari

बता दें कि एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की एसयूवी गिफ्ट में मिली है। छवियों में देखा गया ऑडी क्यू3 न्यू जेनरेशन मॉडल है।  इस एसयूवी की कीमत 44.89 लाख रुपये से लेकर 50.39 लाख रुपए तक जाती है। 

PunjabKesari

फिलहाल इस बारे में जानकारी सामने नही आई है कि रीवा को कौन सा वेरिएंट गिफ्ट में मिला है। लेकिन Audi Q3 एक लक्ज़री SUV है जो पिछली पीढ़ी की तुलना में आकार में बढ़ी है। इसके एक्सटीरियर में ऑल-LED हेडलैम्प्स, एक बड़ा ऑक्टागॉनल फ्रंट ग्रिल, रिडिजाइन फ्रंट और रियर बंपर दिया है। वही SUV के इंटीरियर  में 10.1 इंच का फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्री-फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डैशबोर्ड और डोर पैड्स पर ब्रश्ड एल्युमिनियम इंसर्ट, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, एम्बिएंट लाइट्स, पार्क असिस्ट, रिवर्स पार्किंग जैसी सुविधाएँ शामिल की गई हैं।

<>


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News