11 साल के बच्चे ने किया 8 साल की बच्ची का सरेआम मर्डर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2015 - 03:45 PM (IST)

अमेरिका: अमेरिका के टेनसी में 11 वर्षीय बच्चे ने अपने पड़ोस में रहने वाली आठ साल की बच्ची को गोली मार कर हत्या कर दी। बच्ची की शोकसंतप्त मां लताशा डायर ने कहा कि उनकी बेटी घर से बाहर खेल रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाले बच्चे ने बच्ची से उसका पिल्ला दिखाने के लिए कहा। मैकायला नामक इस बच्ची ने जब पिल्ला दिखाने से मना कर दिया तो कुछ ही देर बाद उसकी छाती में गोली मार दी गई।

लताशा ने रविवार को को बताया कि जब हम वाइट पाइन गए तो वह बच्चा मैकायला को परेशान कर रहा था। उन्होंने कहा, वह उसका मजाक बनाता था, उसे अलग-अलग नामों से बुलाता था, उसके साथ खराब व्यवहार करता था। मुझे इस बात की शिकायत के लिए प्राचार्य के पास जाना पड़ा और कुछ समय के लिए उसने ऐसा करना बंद कर दिया लेकिन कल अचानक कल उसने बच्ची को गोली मार दी।

टेनसी स्थित व्हाइट पाइन में अपने अस्थायी घर के बाहर स्थानीय टीवी स्टेशन से बात करते हुए डायर भावुक हो उठीं। उन्होंने कहा कि मैं उसे वापस अपनी बाहों में लेना चाहती हूं। यह सही नहीं है। हर रात अपने बच्चों को गले लगाएं और उन्हें चूमें क्योंकि यह बिल्कुल निश्चित नहीं है कि आप अगले दिन एकसाथ ही होंगे।

उन्होंने कहा, उम्मीद है कि बच्चे ने अपना सबक सीख लिया होगा क्योंकि उसने मेरी बच्ची की जान ले ली है और अब मैं उसे कभी वापस हासिल नहीं कर सकती। लताशा ने अपनी बेटी को एक कीमती छोटी बच्ची बताया। वह अपनी मां की प्यारी थी। आप कितने भी खराब मूड में क्यों न हों, वह आपके चेहरे पर हमेशा मुस्कान ला सकती थी।

जेफरसन काउंटी के शेरिफ जी डब्लयू बड मैकोइग ने कहा कि बच्चे ने अपने पिता की 12 गॉज शॉटगन से बच्ची पर अपने घर के अंदर से गोली चलाई थी।  उन्होंने कहा, ये दोनों बच्चे पड़ोसी थे और इस पड़ोस में सभी बच्चे एक साथ मिलकर खेलते थे। वे सभी एक दूसरे को अच्छी तरह जानते थे और एक साथ स्कूल जाते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News